टाटा सूमो से जा रहा शराब तस्कर हथियार और शराब के साथ गिरफ्तार, जप्त होगी अकूत सम्पति

मधेपुरा ने नए एसपी योगेन्द्र कुमार शराब तस्करी समेत अन्य अपराध पर सख्त नजर आ रहे हैं. अपराध नियंत्रण की दिशा में कदम बढ़ाते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी अचानक से तेज कर दी गई है.

एसपी  के निर्देश पर चलाये गये विशेष अभियान में शराब माफिया सहित 34 आरोपी को गिरफ्तार  किया गया है. इनके साथ 222 लीटर विदेशी शराब, 65 लीटर महुआ, एक देशी पिस्तौल, 4 जिंदा कारतूस, एक ताता सूमो और एक बाइक बरामद किया है ।

एसएसपी योगेन्द्र कुमार को मिले गुप्त सूचना पर सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव के नेतृत्व में सदर थाना पुलिस की छापामारी टीम ने साहुगढ़ दूलाराम टोला के पास एक भीषण वर्षा के बीच आ रही एक सूमो गाड़ी को रोका तो चालक और एक अन्य सवार ने गाड़ी रोक दी पर भागने का प्रयास करने लगे. पुलिस ने एक युवक को पकड़ लिया लेकिन दूसरा भागने में सफल रहा । गिरफ्तार युवक की पहचान जिले के शराब तस्कर कुख्यात अपराधी दीपक यादव के रूप मे पहचान हुई. तलाशी में उसके पास से एक देशी पिस्तौल और चार जिन्दा कारतूस बरामद हुआ. गाड़ी की तलाशी की तो 197 बोतल विदेशी शराब की बरामदगी हुई ।

गिरफ्तार दीपक यादव के खिलाफ सदर थाना में तीन आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज है जिसमें वह मामले का वांछित है । गिरफ्तार दीपक यादव  शहर के वार्ड  नम्बर 21 का रहने वाला है । बताया कि गिरफ्तार अपराधी शराब के घंधे में अकूत सम्पति अर्जित की है जिसके खिलाफ आर्थिक अपराध का मामला भी दर्ज किया जायेगा । 

जानकारी दे गई कि मधेपुरा में विशेष अभियान के तहत एसडीपीओ, इंस्पेक्टर, थानाध्यक्ष और ओपी अध्यक्ष के संयुक्त छापामारी में जिले में कांड मे 16 आरोपी को गिरफ्तार किया जबकि 18वारंटी को गिरफ्तार किया । 10 वारंटी को जेल भेजा गया जबकि 8 वारंटी को नियमानुसार थाना से बेल देकर मुक्त किया गया है।

एसपी ने बताया कि अभियान में सभी पुलिस पदाधिकारियों और पुलिस बल को पुरस्कृत किया जायेगा।



टाटा सूमो से जा रहा शराब तस्कर हथियार और शराब के साथ गिरफ्तार, जप्त होगी अकूत सम्पति टाटा सूमो से जा रहा शराब तस्कर हथियार और शराब के साथ गिरफ्तार, जप्त होगी अकूत सम्पति Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.