अपराध नियंत्रण सहित पांच कार्य होगी मेरी प्राथमिकता -एसपी योगेन्द्र कुमार

मधेपुरा जिले के नये पुलिस कप्तान योगेन्द्र कुमार बुधवार को पदभार ग्रहण किया है.

मालूम हो कि मंगलवार को राज्य सरकार ने अधिसूचना जारी करते हुए मधेपुरा जिले के एसपी संजय कुमार का तबादला करते हुए दरभंगा के सिटी एसपी योगेन्द्र कुमार को जिले की कमान सौंपी है.

पदभार संभालते हुए मधेपुरा टाइम्स से बात करते हुए अपनी पांच प्राथमिकता को पूरी जिम्मेदारी से करने के संकल्प को दोहराते हुए कहा कि अपराध नियंत्रण मेरी पहली प्राथमिकता है. जिले में रात्रि पुलिस गश्ती को दुरूस्त करना और वाहन चेकिंग पर विशेष ध्यान रखना. इस व्यवस्था में लापरवाही बरतने वाले पुलिस पदाधिकारी किसी भी स्थिति में नहीं बख्शे जाएंगे. एसपी श्री कुमार ने कहा कि दूसरी प्राथमिकता फरार अपराधी की सूची है जिसकी गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चलाया जायेगा. 

वहीं तीसरी प्राथमिकता शराब को लेकर शराब माफिया के खिलाफ एक विशेष अभियान चलाया जायेगा और उनके खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जायेगी. चौथी प्राथमिकता आम जनता से जुड़े समस्या से होगा. जनता दरबार में आने वाले पीड़ित को विधि सम्मत न्याय दिलाना, साथ ही जमीन विवाद, परिवारिक विवाद को थाना से लेकर एसडीपीओ स्तर पर त्वरित और विधि सम्मत न्याय दिलाना.

उन्होंने कहा कि आसन्न विधान सभा चुनाव निष्पक्ष और भय मुक्त होने की तैयारी पांचवीं प्राथमिकता रहेगी.



अपराध नियंत्रण सहित पांच कार्य होगी मेरी प्राथमिकता -एसपी योगेन्द्र कुमार अपराध नियंत्रण सहित पांच कार्य होगी मेरी प्राथमिकता  -एसपी योगेन्द्र कुमार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.