80 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या कर लाश पड़ोसी के भूसा वाले घर में फेंका

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत गंगापुर पंचायत के रमणी वार्ड नंबर 10 में सोमवार की रात एक 80 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या कर लाश पड़ोसी महादेव पंडित के मवेशी के चारा वाले भूसा घर में फेंक दिया गया. 

आज अहले सुबह जब मवेशी को चारा देने के लिए महादेव पंडित भूसा वाले घर में पहुंचे तो वहां उन्होंने अपने बगल के पड़ोसी दीप नारायण पंडित को भूसे घर में लेटा हुआ पाया तो उन्होंने अड़ोस पड़ोस के सभी लोगों को मामले की जानकारी दी तथा मुरलीगंज थाना को सूचित किया गया.

गौरतलब हो कि थानाध्यक्ष किशोर कुमार पुलिस पदाधिकारी त्रिलोकी नाथ शर्मा, धनेश्वर मंडल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक दीप नारायण पंडित का पंचनामा के बाद लाश को अंतःपरीक्षण हेतु मधेपुरा भेज दिया.

घटना के बारे में मृतक दीप नारायण पंडित की पुतोहू रीता देवी मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उनके पति और दीप नारायण पंडित के पुत्र संजय बीती रात गांव में ही भोज खाकर 12:00 बजे रात में लौटे थे. उस समय उन्होंने अपने पिता से कुशल क्षेम पूछा था. अर्थात हत्या 12:00 बजे रात के बाद हुई वहीं उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले कुछ दिनों से बगल के पड़ोसी उमेश पंडित से भूमि विवाद चल रहा था, जिसमें उमेश पंडित के सभी परिवार वाले बार-बार देख लेने की बात कहा करते थे. यह भूमि विवाद की दुश्मनी में की गई हत्या बताइए.

घटना के बारे में मुरलीगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि तत्काल मृतक के परिजन लाश को लेकर पोस्टमार्टम कराने गए हैं. आवेदन के उपरांत हत्याकांड की दिशा में कार्रवाई की जाएगी.
80 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या कर लाश पड़ोसी के भूसा वाले घर में फेंका 80 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या कर लाश पड़ोसी के भूसा वाले घर में फेंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.