सिद्धार्थ पेट्रोल पंप में हुई चोरी की घटना की एसडीपीओ ने की जांच, छापेमारी जारी

मधेपुरा जिले के भर्राही थाना क्षेत्र के राजपुर में संचालित सिद्धार्थ पेट्रोल पंप पर रविवार की रात हुई चोरी की घटना की जांच नवपदस्थापित एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने की. 

इस दौरान पंप पर तैनात नोजल मेन तथा रात्रि प्रहरी से पूछताछ की गयी. इसके बाद श्री यादव ने पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला. फुटेज देखने के बाद इलाके के नामचीन चोरों की सूची तैयार की गयी तथा चोरों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की गयी किंतु अभी तक किसी भी चोर की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है. श्री यादव ने बताया कि वैज्ञानिक तरीके से चोरी की घटना का अनुसंधान किया जा रहा है. चोर कितना भी शातिर क्यों न हो उसकी गिरफ्तारी जल्द ही कर ली जाएगी.

बता दें कि रविवार की रात बाइक सवार दो चोरों ने उस समय चोरी की घटना को अंजाम दिया था जब पंप पर तैनात नोजल मेन तथा रात्रि प्रहरी सो गए थे. इस दौरान लॉकर का ताला तोड़कर 1.75 लाख रुपए की चोरी कर ली गयी थी. पंप संचालक के आवेदन के आलोक में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस कार्रवाई शुरु कर दी गई है.
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
सिद्धार्थ पेट्रोल पंप में हुई चोरी की घटना की एसडीपीओ ने की जांच, छापेमारी जारी सिद्धार्थ पेट्रोल पंप में हुई चोरी की घटना की एसडीपीओ ने की जांच, छापेमारी जारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.