गोलीबारी से दहशत में शहर का इलाका: वाइक सबार बदमाश ने की गोलीबारी !

मधेपुरा शहर के पूर्णिया गोला चौक से कर्पूरी चौक के बीच गुरुवार की रात अचानक अज्ञात बदमाश ने एक के बाद एक हवा मे फायरिंग कर आसपास इलाके मे इस कदर दहशत पैदा कर दिया कि लोग अपने घरों मे दुबक गये । 

खुलेआम बदमाश ने गोलीबारी कर पुलिस के सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है, बदमाश कौन था फिलहाल पता लगाने में पुलिस असफल रही है।

प्रत्यक्षदर्शी की माने तो रात के 10 से 10:30 बजे के आसपास दो बाइक पर सवार पांच अज्ञात बदमाश ने एक के बाद एक छह गोली के आसपास चला कर पूरे इलाके मे दहशत पैदा कर दिया ।

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बदमाश दो बाइक, एक पर तीन और एक पर दो युवा बदमाश सवार थे. यह पूर्णिया गोला चौक की ओर से आये और जहां दो राउंड गोली चलाया फिर बाइक से एडीबी बैंक के पास गए फिर बदमाश नील एण्ड फैमली होटल गली में गये और होटल के पास दो गोली दागी । एक के बाद एक फायरिंग से पूरा इलाका थर्रा उठा. घर के आगे खड़े लोग भय से अपने घरों में कैद हो गये। गोलीबारी से कोई  हताहत की सूचना नहीं है. 

गोलीबारी से बेखबर पुलिस को एक जन प्रतिनिधि के पति गुड्डू यादव ने घटना की जानकारी पुलिस को दी । सूचना पर पुलिस आयी और औपचारिक पूरी कर चले। पुलिस ने सच्चाई जानने की किसी से जरूरत नहीं समझी  । जबकि लोगों ने गोली चलने की बात बताई लेकिन पुलिस पटाखा फोड़ने की बात बताते आराम से चलते बनी ।

सूत्र की माने तो होटल के आसपास फिलहाल असमाजिक तत्व का जमावड़ा रहता है, आशंका है कि वह सब ने दहशत करने की नीयत से गोलीबारी की है।

 शहर मे इस कदर गोलीबारी से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाने लगा है । थानाध्यक्ष  सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना कि जानकारी मिलने पर पुलिस  घटना स्थल के आसपास लोगों से पूछताछ की तो लोगों ने होटल नील एण्ड फैमली की गली गोलीबारी जानकारी दी । पुलिस  होटल पर गई. होटल मे रहे लोगों ने बताया कि होटल मे बर्थडे पार्टी हो रही थी यहां बच्चे ने पटाखा फोड़ा था। पुलिस लौट गयी।
गोलीबारी से दहशत में शहर का इलाका: वाइक सबार बदमाश ने की गोलीबारी ! गोलीबारी से दहशत में शहर का इलाका: वाइक सबार बदमाश ने की गोलीबारी ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.