मधेपुरा में बुधवार को एक सरकारी डॉक्टर सहित 37 कोरोना संक्रमित

मधेपुरा जिले में कोरोना का संक्रमण एक बार फिर बढ़ा है। बुधवार को जिले में 37 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इस बार सर्वाधिक संक्रमित मुरलीगंज में 13 लोग संक्रमित हुए हैं।

मुरलीगंज का वार्ड नंबर 9 में सर्वाधिक नौ लोग संक्रमित हुए हैं जबकि पकिलपार वार्ड 4 में दो और वार्ड 1 में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। पड़ोस के मिरचाईबाड़ी वार्ड 3 में एक और सहुरिया में भी एक व्यक्ति संक्रमित मिला है।

दूसरे नंबर पर मधेपुरा है। यहां 10 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इनमें आठ शहर के विभिन्न वार्डो के हैं जबकि एक साहूगढ़ वार्ड 8 और दूसरा नाढि मुरहो का है। शहर के वार्ड नंबर 19 में एक, वार्ड 18 में एक, वार्ड 1 में एक, वार्ड 10 में एक, वार्ड 13 में एक और वार्ड 9 में दो लोग संक्रमित पाए गए हैं। सदर हॉस्पिटल के एक चिकित्सक भी पॉजिटिव पाए गए हैं।

कुमारखंड में चार लोग संक्रमित पाए गए हैं। इनमें दो कुमारखंड थाना में और दो गुड़िया गांव के हैं।

गम्हरिया में दो लोग संक्रमित पाए गए हैं। इनमें दोनों एकपरहा गांव के वार्ड 1 और 2 के हैं।

इसके अतिरिक्त बिहारीगंज के बैजनाथपुर वार्ड 2 में एक, पुरैनी के चंडीस्थान वार्ड 12 में एक, उदाकिशुनगंज के नयानगर वार्ड 10 में एक, चौसा के अरजपुर वार्ड 7 में एक, ग्वालपाड़ा के बभनगामा वार्ड 4 में एक तथा घैलाढ़ के वार्ड 1 में एक व्यक्ति पॉजिटिव बताया गया है। जिले में जांच कराने वाला पतरघट प्रखंड के पामा वार्ड नंबर 5 का भी एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है।
मधेपुरा में बुधवार को एक सरकारी डॉक्टर सहित 37 कोरोना संक्रमित मधेपुरा में बुधवार को एक सरकारी डॉक्टर सहित 37 कोरोना संक्रमित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.