करोड़ों का गांजा बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में 134 किलो 500 ग्राम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, एक मौके से फरार होने में रहा कामयाब.

मिली जानकारी के अनुसार मुरलीगंज थानाध्यक्ष द्वारा वरीय पदाधिकारी के दिशा-निर्देश पर प्रखंड अंतर्गत बेलो पंचायत के वार्ड नंबर 1 में त्वरित कार्रवाई करते हुए 15 अगस्त की अहले सुबह पुलिस पदाधिकारी राकेश कुमार एवं पुलिस बल एवं मजिस्ट्रेट के साथ तलाशी के लिए पहुंचे. जिसके बाद मौके पर पुलिस को आता देख दो व्यक्ति फरार होने लगे जिसे पुलिस बल द्वारा धर दबोचा गया. 

पूछताछ के बाद एक ने अपना नाम नीतीश कुमार (उम्र 21 वर्ष) पिता कृष्ण प्रसाद यादव वहीं दूसरे का नाम सोनू कुमार (19 वर्ष) पिता योगेंद्र यादव को हिरासत में लेकर पुलिस द्वारा घर की तलाशी ली गई. तलाशी में पलंग के अंदर रखें चार बक्से से 80 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया. गांजा के कारोबार में विषेश व्यक्ति दिलीप कुमार पिता छेदी प्रसाद यादव पुलिस को आता देख मौके से फरार हो गया. जब घर की तलाशी ली गई तो उसके घर से 54 किलो गांजा एक बोरी में रखा हुआ बरामद किया गया.

उक्त मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि गांजा के कारोबार में संलिप्त दो व्यक्तियों की गिरफ्तारी हुई है एवं एक पुलिस गाड़ी को आता देख फरार हो गया, उसकी भी गिरफ्तारी जल्द सुनिश्चित की जाएगी.
करोड़ों का गांजा बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार करोड़ों का गांजा बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.