इनोवा चालक के हत्यारोपी समेत 3 अपराधों में संलिप्त आरोपी गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाने से हत्या, बलात्कार के प्रयास एवं पूर्व की लूटपाट में तीन आरोपियों को न्यायिक हिरासत में मधेपुरा भेजा गया. 


मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि 23 अगस्त को ठाकुरगंज से भाड़े में आए इनोवा गाड़ी के चालक की हत्या कर गंगापुर वार्ड नंबर 6 के बांसबिट्टी में लाश बरामद की गई थी, जिसकी पहचान 23 अगस्त को ही ड्राइवर के रूप में हुई. उसके मुख्य आरोपी को 27 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया गया, मामले में पूछताछ की गई. पूछताछ के बाद कुछ अन्य जानकारियां और इस हत्याकांड में संलिप्त लोगों के विषय में पूछताछ की गई. वहीं मुख्य आरोपी शिक्षक पुत्र एकलव्य कुमार पिता श्री सूर्य नारायण यादव घर भलनी वार्ड नंबर 4 को न्यायिक हिरासत में मधेपुरा भेज दिया गया.

वहीं एक दूसरे कांड जो 27 अगस्त की रात 8:00 बजे मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र वार्ड नंबर 14 में शादीशुदा महिला के साथ जोर जबरदस्ती करने आए दो मनचलों में से एक को ग्रामीणों ने धर दबोचा और पुलिस के हवाले किया. मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि दिलखुश कुमार पिता नवल पासवान घर वार्ड नंबर 11 एवं धीरज कुमार पिता रामविलास पासवान दोनों द्वारा महिला के साथ छेड़खानी का प्रयास किया गया था. 

जिसमें धीरज कुमार मौके से फरार होने में कामयाब रहा और दिलखुश कुमार को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया और मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कर न्यायिक हिरासत में मधेपुरा भेज दिया गया.

वहीं आजाद कुमार गोस्वामी को 2019 के लूट कांड में जो अब तक फरार चल रहे थे, को आज गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.
इनोवा चालक के हत्यारोपी समेत 3 अपराधों में संलिप्त आरोपी गिरफ्तार इनोवा चालक के हत्यारोपी समेत 3 अपराधों में संलिप्त आरोपी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.