मृतक के परिजन को मधेपुरा सांसद दिनेश चन्द्र यादव ने दिया आपदा का चेक

मधेपुरा जिले के आलमनगर विधानसभा क्षेत्र के आलमनगर और चौसा प्रखंड के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र सहित पुरैनी प्रखंड का दौरा करने पहुंचे मधेपुरा लोस के सांसद दिनेश चन्द्र यादव बीते शुक्रवार को प्रखंड क्षेत्र के गणेशपुर पंचायत अन्तर्गत औरलाहा गांव में नहाने के क्रम में डूबने से हुए अमरजीत की मौत की  सूचना पाकर औरलाहा गांव पहुंचे. 

अंचलाधिकारी रामावतार यादव की उपस्थिति में सांसद ने मृतक के मां के हाथ में आपदा से मिलने वाली चार लाख की राशि का चेक सौंपा। इस दौरान सांसद ने मृतक के परिजनो का ढांढस बंधाया और कहा की हर दुख दर्द में हम आम आवाम के साथ है ।

मौके पर जदयू के मधेपुरा जिलाध्यक्ष विजेंद्र यादव, मुरलीगंज नगर परिषद के अध्यक्ष श्वेत कमल उर्फ़ बौआ यादव, प्रखंड प्रमुख सविता कुमारी, जदयू प्रखंड अध्यक्ष शैलेंद्र यादव, आलमनगर प्रखंड अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह, मुखिया रजनीश कुमार बबलू, भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष मनोज सिंह, पूर्व प्रमुख जवाहर मेहता, सरपंच राधेश्याम दास, मिथिलेश यादव, प्रभाकर कुमार दीपक, जुबेर आलम इत्यादि मौजूद थे।

मृतक के परिजन को मधेपुरा सांसद दिनेश चन्द्र यादव ने दिया आपदा का चेक मृतक के परिजन को मधेपुरा सांसद दिनेश चन्द्र यादव ने दिया आपदा का चेक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.