मुरलीगंज प्रखंड के ग्रामीण क्षेत्र में 111 व्यक्तियों की जांच में सभी निगेटिव, शहरी क्षेत्र में चार पॉजिटिव

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत भतखोड़ा पंचायत में 111 व्यक्तियों की जांच की गई जिसमें कोई भी पॉजिटिव नहीं पाया गया. 

वहीं शहरी क्षेत्र में 23 व्यक्तियों की जांच के उपरांत चार पॉजिटिव पाए गए, जिसमें 3 बैंक कर्मचारी एवं एक वार्ड नंबर 11 से हैं.

आज मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कुल 134 व्यक्तियों की रैपिड एंटीजेन टेस्ट की गई जिसमें मुरलीगंज स्वास्थ्य केंद्र में कुल 23 और भतखोड़ा पंचायत में कैंप लगाकर 111 व्यक्तियों की जांच की गई जिसमें एक भी पॉजिटिव केस सामने नहीं आया. 

प्रखंड स्वास्थ्य प्रबंधक मो. शहाबुद्दीन ने एक बार फिर इस बात को दोहराया कि जो भी संक्रमण है वह शहरी क्षेत्रों में ज्यादा है. आज मुरलीगंज में 23 व्यक्तियों की जांच के उपरांत चार संक्रमित पाए गए हैं, जिसमें 2 भारतीय स्टेट बैंक के कर्मचारी और एक सेंट्रल बैंक के कर्मचारी हैं. एक वार्ड नंबर 11 के संक्रमित पाए गए हैं. सभी को आवश्यक मेडिसिन किट देने के उपरांत होम आइसोलेशन की सलाह दी गई है. मो. शहाबुद्दीन ने बताया कि इन सभी का प्रतिदिन स्वास्थ्य परीक्षण किया जाएगा.
मुरलीगंज प्रखंड के ग्रामीण क्षेत्र में 111 व्यक्तियों की जांच में सभी निगेटिव, शहरी क्षेत्र में चार पॉजिटिव मुरलीगंज प्रखंड के ग्रामीण क्षेत्र में 111 व्यक्तियों की जांच में सभी निगेटिव, शहरी क्षेत्र में चार पॉजिटिव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.