मधेपुरा जिले में बुधवार को 36 कोरोना से संक्रमित, कुल 1599 संक्रमित

मधेपुरा जिले में बुधवार को पिछले 24 घंटे में 36 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट है। गत मंगलवार तक 1563 और फिर बुधवार को 36 को मिलाकर कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1599 हो चुकी है।

संक्रमितों में सबसे अधिक संख्या मधेपुरा सदर की है जहां दस लोग विभिन्न वार्डों में संक्रमित पाए गए हैं। सबसे अधिक चार लोग वार्ड नंबर 13 में संक्रमित पाए गए हैं । वार्ड नंबर 14 में दो, वार्ड एक, तीन, दस और बीस में एक एक लोग संक्रमित पाए गए हैं। एक व्यक्ति सदर प्रखंड के मधुबन वार्ड नंबर दो में भी संक्रमित पाया गया है।

सिंहेश्वर दूसरे नंबर पर है जहां पांच लोग संक्रमित पाए गए हैं। यहां गौरीपुर वार्ड 6 में दो, बेलवा वार्ड 1 में दो तथा इटहरी में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

गम्हरिया चार संक्रमितों के साथ तीसरे नंबर पर है जहां चार संक्रमित हैं। जीवछपुर वार्ड 6 में तीन और एक गम्हरिया में संक्रमित पाए गए हैं।

इसके अतिरिक्त ग्वालपाड़ा के रामगंज वार्ड नौ में दो, उदाकिशुनगंज के रामपुर डेहरी जोतैली में तीन, बिहारीगंज के राजगंज में एक, कुमारखंड के बेला वार्ड पांच में एक, मुरलीगंज नगर पंचायत के वार्ड नौ और ग्यारह में एक एक व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं। आलमनगर के मधेली वार्ड तेरह में दो तथा पुरैनी के थाना में एक और अम्बो बासा वार्ड छह और तेरह में एक एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।
मधेपुरा जिले में बुधवार को 36 कोरोना से संक्रमित, कुल 1599 संक्रमित मधेपुरा जिले में बुधवार को 36 कोरोना से संक्रमित, कुल 1599 संक्रमित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.