मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में 26 जुलाई से 20 अगस्त तक सामने आए 112 मामले

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आते ही जा रहे हैं. वहीं अब तक ग्रामीण क्षेत्रों में जांच के उपरांत एक भी मामले 4 गांव से सामने नहीं आए हैं.

सिर्फ रजनी पंचायत से चार मामले और कोल्हायपट्टी डुमरिया से 2 मामले सामने आए थे. मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव के मामले आने बदस्तूर जारी है. 18 अगस्त को दो मामले वार्ड नंबर 9 से सामने आए वहीं 19 अगस्त को वार्ड नंबर 11 से 2 मामले सामने आए हैं जबकि 20 अगस्त को 31 लोगों की रैपिड एंटीजन टेस्ट ली गई. नगर पंचायत क्षेत्र से 4 मामले सामने आए हैं वहीं ग्रामीण क्षेत्र रतनपट्टी में 106 लोगों की रैपिड एंटीजन चेस्ट के उपरांत पॉजिटिव की संख्या शून्य रही.

मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में 112 मामले सामने आ चुके हैं. प्रखंड स्वास्थ्य प्रबंधक मोहम्मद शहाबुद्दीन के अनुसार 50% से ज्यादा मामले निगेटिव भी हो चुके हैं और बाकियों का स्वास्थ्य परीक्षण प्रतिदिन करवाया जा रहा है, सिर्फ दो मामले ज्यादा बिगड़े हुए हैं.

मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में लगातार संक्रमण के मामले आने पर कार्यपालक पदाधिकारी शंकर प्रसाद ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि यहां लोग जांच नहीं करवा रहे हैं यह सबसे बड़ी परेशानी का सबब बनता जा रहा है. कल मार्किंग करवा कर लोगों से जांच करवाने के लिए पुनः एक बार अनुरोध किया जाएगा जिससे कोरोना संक्रमण के चेन को तोड़ा जा सके.
मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में 26 जुलाई से 20 अगस्त तक सामने आए 112 मामले मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में 26 जुलाई से 20 अगस्त तक सामने आए 112 मामले Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.