मधेपुरा शहर में कोरोना ने दिखाया रौद्र रूप, जिले में 38 संक्रमित में से 23 शहर के

मधेपुरा जिले में कोरोना का संक्रमण कम होता दिख रहा था। गत आठ दिनों में इसका असर घट कर एक तिहाई रह गया था। लेकिन गुरुवार को फिर इसमें दोगुनी वृद्धि दिख रही है। 

जिले में गुरुवार को 38 लोग संक्रमित हुए और इसमें सिर्फ मधेपुरा शहर में संक्रमितों की संख्या 23 हो गई है। 

अन्य प्रखंडों में कोरोना का संक्रमण कम ही है। सिंहेश्वर प्रखंड में जो पांच लोग संक्रमित हुए हैं उनमें तीन जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज के कर्मी हैं जबकि एक कटैया वार्ड 4 और दूसरा मोहली का है। शंकरपुर में जो 4 लोग संक्रमित हुए हैं वे सभी गौरहा वार्ड 4 के निवासी हैं।

आलमनगर में दो संक्रमित हैं और ये दोनों खापुर वार्ड 9 और 11 के निवासी हैं।

कुमारखंड में एक संक्रमित है जो यदुआपट्टी का निवासी है और घैलाढ़ में भी एक ही संक्रमित हुआ है जो बेलोखडी बुद्ध नगर वार्ड 3 का निवासी है।

मधेपुरा शहर में जो  23 लोग संक्रमित हुए हैं वे कई वार्डों के निवासी हैं। वार्ड नंबर 1 का एक,वार्ड 2 का एक, वार्ड 3 का एक,वार्ड 4 का चार, वार्ड 5 का दो, वार्ड 7 का एक, वार्ड 8 का एक, वार्ड 13 का एक, वार्ड 15 का दो, वार्ड 19 का एक, वार्ड 20 का एक, वार्ड 20 का दो,वार्ड 21 में एक, सिर्फ मधेपुरा निवासी लिखा दो और निजी अस्पताल से जुड़े अन्य दो शामिल हैं।

इसके अतिरिक्त एक अन्य व्यक्ति भी यहां संक्रमित पाया गया जो फारबिसगंज वार्ड 8 का निवासी बताया गया है।

मधेपुरा शहर में कोरोना ने दिखाया रौद्र रूप, जिले में 38 संक्रमित में से 23 शहर के मधेपुरा शहर में कोरोना ने दिखाया रौद्र रूप, जिले में 38 संक्रमित में से 23 शहर के Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.