मधेपुरा जिले में सोमवार को 27 कोरोना संक्रमित, कुल संख्या हुई 1795

मधेपुरा जिले कोरोना का संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है। कभी ग्रामीण क्षेत्र में तो कभी शहरी क्षेत्र में एक साथ कई कोरोना पीड़ित पाए जाते हैं।

सोमवार को सर्वाधिक संक्रमित जिला मुख्यालय और सदर प्रखंड मधेपुरा में पाए गए हैं। शहरी क्षेत्र के वार्ड नंबर 3 में एक, वार्ड 4 में दो, वार्ड 19 में एक और वार्ड 22 में एक संक्रमण पीड़ित पाए गए हैं जबकि ग्रामीण क्षेत्र के धुरगांव के वार्ड 11 और 14 में पांच संक्रमित और साहूगढ़ वार्ड 9 में तथा भर्राही वार्ड 2 में एक-एक संक्रमित पाया गया है।

सिंहेश्वर में भी छह संक्रमित पाए गए हैं। रामपट्टी में एक, गौड़ीपुर में एक तथा सिंहेश्वर के वार्ड नंबर 1 में एक, वार्ड 13 में तीन लोग संक्रमित पाए गए हैं।

इसके अतिरिक्त उदाकिशुनगंज के मोहेमडीह वार्ड 4 और हरैली वार्ड 4 में एक एक व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं।

कुमारखंड के वार्ड नंबर 4 में दो संक्रमित पाए गए हैं।

बिहारीगंज के बभनगामा वार्ड नंबर 9 में एक, पुरैनी के वंशगोपाल सोनडीहा में एक, गम्हरिया वार्ड नंबर 7 में एक और ग्वालपाड़ा के वार्ड नंबर 8 और सुखासन वार्ड 2 में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

इस प्रकार अब तक जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 1795 हो चुकी है।
मधेपुरा जिले में सोमवार को 27 कोरोना संक्रमित, कुल संख्या हुई 1795 मधेपुरा जिले में सोमवार को 27 कोरोना संक्रमित, कुल संख्या हुई 1795 Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.