मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत मिली अज्ञात लाश की हुई शिनाख्त

मधेपुरा जिले मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत गंगापुर पंचायत में रविवार की अहले सुबह वार्ड नंबर 6 में अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने से गांव के लोगों एवं पंचायत के साथ-साथ शहर में भी चर्चा का विषय बन गया था. आखिरकार पुलिस ने मृतक के शिनाख्त होने की बात बताई. 

मुरलीगंज थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि विगत 2 दिन पहले मुरलीगंज थाना क्षेत्र से जब गाड़ी के संबंध में गाड़ी मालिक को सूचना दी गई तो गाड़ी मालिक ने मधेपुरा पहुंचकर गाड़ी एवं मृतक के गाड़ी के ड्राइवर होने की शिनाख्त की है. ड्राइवर की पहचान अजीब आलम उर्फ नसीर आलम घर दार्जिलिंग के खोडी बाड़ी के रूप में हुई है और वह 2 दिन पहले यानी गुरुवार को अपनी गाड़ी के साथ मधेपुरा भाड़ा में आने की बात कही थी. जब वह गाड़ी लेकर मधेपुरा पहुंचा उसके बाद से कुछ समय के लिए संपर्क हुआ था जिसमें उसने बताया कि वह जल्द लौट आएगा. पुनः नहीं आने पर संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन मोबाइल पर संपर्क नहीं हो सका. मामले में पुलिस द्वारा मुझे मुरलीगंज थाने में गाड़ी की बरामदगी की सूचना दी गई.

वहीं मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि तिलकोडा नहर के पास इनोवा गाड़ी जिसका नंबर डब्लू बी 06 डी 7732 लॉक हालत में पाया गया जिसे काफी मशक्कत के बाद लॉक खोलने के उपरांत मुरलीगंज थाना लाया गया और गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर और सब के पास से बरामद लर्निंग लाइसेंस के आधार पर ठाकुरगंज थाने को इसकी सूचना दी गई थी.

मामले में हत्यारे और हत्या के सुराग के विषय में थानाध्यक्ष ने बताया कि जल्द ही मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा, साथ ही हत्यारे की भी गिरफ्तारी बहुत जल्द सुनिश्चित हो पाएगी.
मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत मिली अज्ञात लाश की हुई शिनाख्त मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत मिली अज्ञात लाश की हुई शिनाख्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.