मधेपुरा जिले में बुधवार को 49 कोरोना संक्रमित, कुल संक्रमित हुए 1236

मधेपुरा जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। बुधवार को 49 लोग संक्रमित पाए गए तो संक्रमितों की कुल संख्या अब 1236 हो चुकी है।

अब शहर और गांव हर ओर कोरोना का संक्रमण फैलता ही जा रहा है। प्रखंडवार देखें तो मधेपुरा प्रखंड आज भी ऊपर रहा और यहां कुल नौ संक्रमित पाए गए। शहर के वार्ड नंबर सात में तीन, वार्ड आठ में एक, वार्ड तेरह में एक और भर्राही में एक, जीवछपुर में दो तथा कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कालेज का एक कर्मी भी संक्रमित पाया गया है।

उदाकिशुनगंज प्रखंड में आठ लोग संक्रमित पाए गए हैं। यहां के करौती बाजार में चार, तिरासी में दो, मधुबन में एक और उदाकिशुनगंज के वार्ड पांच में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

मुरलीगंज प्रखंड में सात लोग संक्रमित मिले हैं। शहर के वार्ड आठ में दो, वार्ड नंबर तीन में एक, जितापुर में एक, रहिका टोला में एक, तमोट परसा में एक और दिघी में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

कुमारखंड में पांच लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। परमानंदपुर में दो, यदुआपट्टी में दो और कुमारखंड में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

आलमनगर में चार लोग संक्रमित हैं जिनमें दो उत्तरी, एक दक्षिणी और एक पूर्वी आलमनगर पंचायत के निवासी हैं।

ग्वालपाड़ा में भी चार लोग संक्रमित पाए गए जो सभी शाहपुर के हैं।

बिहारीगंज में तीन संक्रमित हैं जिनमें दो लक्ष्मीपुर और एक फ़रियानी के निवासी है।

चौसा में दो लोग संक्रमित मिले जो चौसा पश्चिमी पंचायत के निवासी हैं।सिंहेश्वर में भी दो संक्रमित मिले हैं जो मल्लिक टोला के हैं और गम्हरिया में भी दो संक्रमित मिले हैं जो गम्हरिया और खाड़ के हैं जबकि पुरैनी में एक ही संक्रमित मिला जो बाजार क्षेत्र के वार्ड नंबर दस का निवासी है।

इसके अतिरिक्त दो अन्य लोग संक्रमित मिले हैं जो सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर के धरहरा और किशनपुर के निवासी हैं।

मधेपुरा जिले में बुधवार को 49 कोरोना संक्रमित, कुल संक्रमित हुए 1236 मधेपुरा जिले में बुधवार को 49 कोरोना संक्रमित, कुल संक्रमित हुए 1236 Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.