अशोक यादव हत्याकांड में एक आरोपी ने पुलिस के समक्ष किया आत्मसमर्पण

मधेपुरा जिले के गम्हरिया जदयू प्रखण्ड अध्यक्ष हत्याकांड में शामिल एक आरोपी ने मंगलवार को गम्हरिया थाना में आत्मसमर्पण कर दिया जो अबतक हत्याकांड में गिरफ्त के आया चौथा आरोपी है. 

पुलिस का दावा है कि यह पुलिस के दबिश का परिणाम है लेकिन हत्या का मुख्य शूटर सहित 8 आरोपी पुलिस पकड़ से अब भी दूर हैं.

गम्हरिया प्रखण्ड अध्यक्ष अशोक कुमार यादव हत्याकांड में मधेपुरा पुलिस को लगातार मिल रही सफलता से पुलिस पर उठ रहे सवाल पर विराम लगा है लेकिन हत्याकांड का मुख्य सवाल यह है कि हत्या का शूटर, हथियार और बाइक कहां है?

मालूम हो कि जद यू प्रखण्ड अध्यक्ष अशोक यादव की हत्या के पांच दिन के अन्दर रविवार को दो आरोपी की गिरफ्तारी कर पूरे मामले का खुलासा किया था.  हत्याकांड में 12 बदमाशों के शामिल होने की बात बतायी गई. तीसरे आरोपी को रविवार की रात पुलिस ने गिरफ्तार किया, जबकि चौथा आरोपी मंगलवार को थाना में आत्मसमर्पण कर दिया है. अब 8 आरोपी फरार हैं जिसमें हत्या का मुख्य शूटर शामिल है.

एसपी संजय कुमार ने बताया कि पुलिस दबिश से घबड़ा कर इसने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया.
एसपी ने बताया कि आत्मसमर्पण करने आए आरोपी गम्हरिया थाना क्षेत्र के जोगबनी गांव का रहने वाले बिटटू कुमार ने गम्हरिया थाना पहुंचकर आत्मसमर्पण किया है. अध्यक्ष की हत्या के पूर्व संदीप के घर हुए भोज जहां सभी आरोपी ने खाना खाया था, उसमें बिटटू भी शामिल था, जिसकी पुष्टि गिरफ्तार संदीप ने की. बिटटू ने भोजन में शामिल होने की बात को स्वीकार किया है.

एसपी ने बताया कि बिटटू कुमार घटना के आरोपी कुख्यात अपराधी हिटलर यादव का साथी है. अशोक यादव हत्याकांड में 12 आरोपी शामिल थे जिसमें घटना का लाइनर प्रहलाद कुमार के मोबाइल से पूरे मामले का खुलासा हुआ था.

उन्होंने कहा कि एसडीपीओ वसी अहमद के नेतृत्व में पुलिस टीम के द्वारा फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार की जा रही है छापेमारी. इसका परिणाम है कि पुलिस को सफलता मिल रही है.

मृतक अशोक के शुभचिन्तक पुलिस की सफलता मानते हैं लेकिन पुलिस घटना के मुख्य शूटर की गिरफ्तारी और आरोपी जिस हथियार से गोली मार कर हत्या किया और जिस बाइक से आये, उसकी बरामदगी पर उनकी नजर है.
अशोक यादव हत्याकांड में एक आरोपी ने पुलिस के समक्ष किया आत्मसमर्पण अशोक यादव हत्याकांड में एक आरोपी ने पुलिस के समक्ष किया आत्मसमर्पण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.