मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 106

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज शहरी क्षेत्र में 18 लोगों की जांच की गई जिसमें दो पॉजिटिव पाए गए. वहीं ग्रामीण क्षेत्र में 152 लोगों की जांच हुई जिसमें पॉजिटिव की संख्या शून्य रही. 

मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में कोरोना वायरस की जांच के लिए लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जाना कम कर दिया है. आज सुबह से शाम तक में मात्र 18 लोगों ने रैपिड एंटीजेन टेस्ट करवाया जिसमें नगर पंचायत क्षेत्र के दो कोरोना पॉजिटिव सामने आए. वार्ड नंबर 9 में एक व्यक्ति संक्रमित पाए गए वहीं वार्ड नंबर 11 से एक संक्रमित पॉजिटिव पाए गए. 

वहीं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ्य प्रबंधक मोहम्मद शहाबुद्दीन ने बताया कि आज ग्रामीण क्षेत्र पड़वा नवटोल में कैंप लगाकर 152 व्यक्तियों की जांच की गई जिसमें से पॉजिटिव की संख्या शून्य रही. जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि देहाती क्षेत्रों में भी जांच की रफ्तार बिल्कुल धीमी है वहीं नगर पंचायत क्षेत्र में तो लोग जांच करवाना कम क्या एक तरह से बंद ही कर चुके हैं क्योंकि अब आरटी-पीसीआर जांच मेडिकल कॉलेज मधेपुरा में की जा रही है.
मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 106 मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 106 Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.