पंचायत सचिव के निधन पर शोकसभा

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड में कार्यरत पंचायत सचिव प्रमोद दास का रविवार की शाम निधन हो गया. निधन की खबर उनके पुत्र अजय कुमार द्वारा घैलाढ़ प्रखंड कार्यालय में दी गई तो प्रखंड के सभी कर्मियों में शोक की लहर दौड़ पड़ी. 

इसके बाद बीडीओ राघवेन्द्र शर्मा की अध्यक्षता में प्रखंड व अंचल कर्मियों ने शोक सभा आयोजित की. जिसमें पंचायत सचिव प्रमोद दास की दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया. शोकसभा आयोजन कर बीडीओ ने कार्यालय बंद करने की अनुमति दी. शोकसभा के बाद कोई कार्य नहीं हुआ. 

मिली जानकारी के अनुसार पंचायत सचिव चौसा प्रखंड के अरजपुर गांव के रहने वाले थे. घैलाढ़ प्रखंड में पंचायत सचिव के पद पर पदस्थापित थे. प्रखंड के भतरंधा परमानपुर पंचायत में तीन वर्षों से कार्यरत थे. दो माह पर्व ही अचानक उनकी तबीयत खराब हुई. उन्हें इलाज के लिए पटना हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां  स्थिति ठीक हो गई थी. दवाई चल रहा था लेकिन उनके स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हो पाया और अंतत: रविवार की शाम उनका निधन मधेपुरा निजी आवास में हो गया. 

उनका निधन हो जाने से उनके गांव अरजपुर में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. इस मौके पर सीईओ मनोरंजन प्रसाद, नाजिर शाहिद अली, जयकुमार यादव, संतोष कुमार, अभिषेक कुमार, अमित कुमार, सुशील कुमार, मोहम्मद मुकीम आलम एवं सभी प्रखंड एवं अंचल कर्मी उपस्थित थे.
पंचायत सचिव के निधन पर शोकसभा पंचायत सचिव के निधन पर शोकसभा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.