92 प्रतिशत लोग कर रहे हैं मास्क का उपयोग, जारी रहेगा मास्क जांच अभियान: एसडीओ

कोरोना संक्रमण से बचने के लिए अब 92 प्रतिशत लोगों ने मास्क का उपयोग करना शुरु कर दिया है लेकिन अभी भी आठ प्रतिशत लोग वैसे हैं जो मास्क का उपयोग नहीं करके प्रशासन के आदेश का उल्लंघन कर रहे हैं. 

कोरोना संक्रमण को आमंत्रित करने वाले ऐसे ही लोगों को आर्थिक दंड देने के लिए पुलिस द्वारा मास्क जांच अभियान चलाया जा रहा है. 

बता दें कि मधेपुरा डीएम के निर्देश पर मास्क जांच टीम का गठन किया गया है. टीम के गठन के दूसरे दिन जिला स्तरीय कई पदाधिकारियों का स्थानान्तरण हो जाने के कारण जांच टीम टूट गयी थी और सही तरीके से काम करना बंद कर दी थी लेकिन एसडीओ वृंदालाल के सख्त निर्देश के बाद जिला मुख्यालय में लगातार मास्क जांच अभियान जारी है. 

इसी क्रम में शनिवार को सदर थाना पुलिस ने बिना मास्क के बाजार में टहल रहे 52 लोगों को पकड़ लिया और प्रति व्यक्ति 50 रुपए की जुर्माना वसूली के बाद उसे छोड़ दिया. इस तरह पुलिस ने 2600 रुपए की जुर्माना वसूली की. वसूले गए राशि को जिला स्वास्थ्य समिति के खाते में जमा कर दिया गया है. 
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
92 प्रतिशत लोग कर रहे हैं मास्क का उपयोग, जारी रहेगा मास्क जांच अभियान: एसडीओ 92 प्रतिशत लोग कर रहे हैं मास्क का उपयोग, जारी रहेगा मास्क जांच अभियान: एसडीओ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.