दिनदहाड़े पिस्टल दिखाकर मजदूरों से 23 हजार नगद एवं तीन मोबाइल लूटे

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र से 1 किलोमीटर की दूरी परमानपुर नहर पर रविवार के 2:00 बजे दिन में तीन हथियारबंद बदमाशों ने नल जल योजना में काम करने वाले मजदूरों को पिस्टल दिखाकर 23 हजार नगद, दो वीवो का सेट मोबाइल एवं एक सैमसंग का मोबाइल लूट लिए. 

नकाबपोश तीनों बदमाश वारदात के बाद बाइक पर सवार होकर ओ.पी. के तरफ भाग गए. घटना की सूचना पर ओ.पी. ए.एस.आई. विजय प्रसाद ने प्रमुख रास्तों पर नाकेबंदी  करवाई.

मिली जानकारी के मुताबिक कुमारखंड थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चंडी स्थान निवासी मोहम्मद परवेज आलम, मोहम्मद दिलबर, मोहम्मद इमरान, सरकार द्वारा चल रहे नल जल योजना में काम करने परमानपुर नवटोलिया वार्ड नंबर 16 में आ रहे थे. जैसे ही परमानपुर नवटोलिया नहर के पास पहुंचे कि पीछे से दो मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने रुकने के लिए बोला और उसके बाद बैग को छीनने लगा. विरोध करने पर पिस्टल निकालकर मारने की धमकी देने लगे जिसके बाद मोहम्मद परवेज ने डर से बैग दे दिया. उक्त बदमाश तीनों का मोबाइल भी लेकर ओ.पी. के ही तरफ भाग निकले. तत्पश्चात तीनों मजदूर शोर मचाया और जब तक में अगल-बगल के खेत में काम कर रहे लोग बात को समझ पाते तब तक सभी बदमाश भाग निकले.

वहीं प्रभारी ओ.पी. अध्यक्ष अमरकांत महराजी ने बताया कि आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें लगा दी गई है.
दिनदहाड़े पिस्टल दिखाकर मजदूरों से 23 हजार नगद एवं तीन मोबाइल लूटे दिनदहाड़े पिस्टल दिखाकर मजदूरों से 23 हजार नगद एवं तीन मोबाइल लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.