बुजुर्ग के सर पर तेज धारदार हथियार से किया प्रहार, इलाज के क्रम में मौत

मृतक की पत्नी दुर्गा देवी 
मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत बेलो पंचायत के निवासी भूषण ठाकुर (उम्र 65 वर्ष) पिता सेवक ठाकुर वार्ड नंबर 1 के साथ आज अहले सुबह गांव के ही महाराज ठाकुर के पुत्र पप्पू ठाकुर, श्रवण ठाकुर, संतोष ठाकुर, सुरेश ठाकुर, दिलीप ठाकुर, अखलेश कुमार, रंजीत कुमार, शरणदीप ठाकुर आदि द्वारा बुजुर्ग के साथ मारपीट की गई. 


वहीं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए पहुंचे भूषण ठाकुर के भतीजे, पत्नी एवं पुत्रवधू और मृतक भूषण ठाकुर की पत्नी दुर्गा देवी ने जानकारी देते हुए बताया कि न्यायालय में टाइटल के अंदर विवादित भूमि पर महाराज ठाकुर के लोगों द्वारा गृह निर्माण किया जा रहा था. मेरे पति खाना खा रहे थे कि इसी क्रम में वह घर चढ़ाने से रोकने के लिए वहां पहुंचे और उन लोगों से कहा कि न्यायालय के अंदर मामला है न्यायालय से जो फैसला होगा उसके अनुसार काम कीजिएगा. इसी पर महाराज ठाकुर के पुत्र पप्पू, श्रवण, संतोष, सुरेश, दिलीप, अखिलेश, रंजीत, शरणदीप आदि ने लाठी, दबिया, लोहे के रॉड से मेरे पति की पिटाई की और फरसे से सर पर प्रहार किया. गंभीर हालत में इन्हें उठाकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज चिकित्सा के लिए लाए हैं.

भूषण ठाकुर की पुत्रवधू रिंकी देवी ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज में जानकारी देते हुए बताया कि उनके ससुर विवादित भूमि पर घर बनाने से रोकने के लिए गए थे इसी क्रम में उन लोगों द्वारा पीटते-पीटते घायल अवस्था में भी फिर से घर पर पीटा तथा फरसा एवं लोहे के रॉड से सर पर प्रहार किया. बेहोशी एवं मूर्छित अवस्था में उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया गया. जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर लाल बहादुर द्वारा प्राथमिक चिकित्सा के बाद बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा भेज दिया गया एवं आज दोपहर बाद मधेपुरा में इलाज के क्रम में उनकी मृत्यु हो गई.

वहीं उक्त मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक भूषण ठाकुर द्वारा ही थाने में 11 व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने हेतु आवेदन दिया गया था. भा.द.वि. 302 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.
बुजुर्ग के सर पर तेज धारदार हथियार से किया प्रहार, इलाज के क्रम में मौत बुजुर्ग के सर पर तेज धारदार हथियार से किया प्रहार, इलाज के क्रम में मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.