63 बोतल विदेशी शराब और मोटर साइकिल समेत एक कारोबारी गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के चौसा पूर्वी पंचायत के कृष्ण टोला से तिरसठ बोतल विदेशी शराब, एक टीवीएस मोटर साइकिल समेत एक कारोबारी को गिरफ्तार करने में चौसा पुलिस प्रशासन को सफलता हासिल हुई है. वहीं अलग-अलग मामले के अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज गया है.

बताया जाता है कि चौसा पूरी पंचायत के कृष्ण टोला से पुलिस प्रशासन को गुप्त सूचना मिली थी कि यहां शराब के कारोबारी होम डिलीवरी के लिए सजग हैं. गुप्त सूचना पाकर चौसा थाना अध्यक्ष सब इंस्पेक्टर जयप्रकाश चौधरी के द्वारा एसआई बलराम सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी किया गया और 375 एम.एल. की 63 बोतल विदेशी शराब, एक टीवीएस मोटरसाइकिल के साथ टुनटुन कुमार यादव  को गिरफ्तार कर लिया गया तथा पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया. 

वहीं विभिन्न मामलों में और पांच अभियुक्त को जेल भेजने की बात सामने आई है. चौसा थाना कांड संख्या 266/19 में तेतर उर्फ हाशिम, मोहम्मद अंजार, मोहम्मद पप्पू को गिरफ्तार किया गया. वहीं डीलर द्वारा कालाबाजारी को लेकर खाद आपूर्ति पदाधिकारी द्वारा दर्ज घोषई के डीलर द्वारा कालाबाजारी के चावल ले जाते डीसीएम चालक पप्पू कुमार मंडल को गिरफ्तार किया गया तथा बिजली विभाग द्वारा दर्ज कराए गए मामले में गुड्डू कुमार उर्फ पप्पू सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. इन सभी गिरफ्तारी में एसआई उमेश यादव, श्याम चंद्र झा, बलराम सिंह की आहम भूमिका रही. बीते दिन भी दस लीटर देशी शराब के साथ भटगामा से भी एक दुकानदार समेत तीन लोगों को जेल भेजा गया है लेकिन शराब तस्कर हैं कि इस धंधे से बाज नहीं आ रहे हैं.

63 बोतल विदेशी शराब और मोटर साइकिल समेत एक कारोबारी गिरफ्तार 63 बोतल विदेशी शराब और मोटर साइकिल समेत एक कारोबारी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.