भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक पक्ष के माँ बेटे हुए घायल

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड अंतर्गत कोरिहार तराबे पंचायत में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में एक पक्ष के माँ  बेटे घायल हो गए. 

मिली जानकारी के अनुसार खेत में धान की रोपाई कर रही किसान सुनीता देवी ने थाना में लिखित आवेदन देकर बताया कि जान मारने की नीयत से गांव के ही कुछ लोगों के द्वारा हमला किया गया। बीच बचाव में आये उनके दोनों पुत्र को भी लाठी डंडा एवं रॉड और फरसा से प्रहार कर दिया जिसमें निशांत कुमार सिन्हा का सर फूट गया और हाथ भी टूट गया। 

स्थानीय लोगों के द्वारा घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, गम्हरिया लाया गया जहाँ डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद निशांत सिन्हा की स्थिति गंभीर देखते हुए उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल मधेपुरा के डॉक्टर ने फिलहाल निशांत को खतरे से बाहर बताया है लेकिन फिर भी उसे मेडिकल कॉलेज मधेपुरा में आगे की जांच के लिए भेज दिया है। वहीं सुनीता देवी अभी सदर अस्पताल में इलाजरत है।
भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक पक्ष के माँ बेटे हुए घायल भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक पक्ष के माँ बेटे हुए घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.