दो शातिर चोरों ने दिन में ही ज्वेलरी की दुकान में किया हाथ साफ: प्राथमिकी दर्ज

दो शातिर चोरों ने 12:00 बजे दिन में ज्वेलरी की दुकान पर किया हाथ साफ, 2 जोड़ी पायल और एक नथुनी लेकर फरार, मामले में प्राथमिकी दर्ज लगभग 12 हजार के जेवरात लेकर भागने में दो शातिर कामयाब.

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नं०- 8 हाट बाजार रोड में छोटे से आतिश ज्वेलर्स की दुकान में दिनदहाड़े लगभग ₹12 हजार के जेवरात जिसमें दो पायल और एक नाक की नथनी लेकर दो शातिर अपराधी दुकान से फरार हो गए. 

गौरतलब हो कि आज दिन के 12:10 बजे मुरलीगंज अग्रसेन भवन रोड में छोटे से ज्वेलरी दुकानदार सचिन स्वर्णकार ने बताया कि वह दुकान से कुछ पल के लिए बाहर निकले थे और अपने छोटे से बच्चे को दुकान पर बैठा दिया. वहां एक दो ग्राहक भी थे. इतने में दो लड़का जिसे मैं नहीं पहचानता था दुकान के अंदर घुस कर शोकेस में रखे दो जोड़े पायल और एक नाक की नथनी लेकर दुकान से बाहर निकला और चंद कदम पैदल चलने के बाद वहां खड़े मोटरसाइकिल पर बैठ फरार हो गया. हम कुछ समझ पाते इससे पहले वह भागने में कामयाब रहा. मामले की जानकारी मैंने लिखित रूप में मुरलीगंज थाने को दी है.

उक्त मामले में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष किशोर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज की गई है एवं मामले में अपराधियों की खोजबीन जारी है.
दो शातिर चोरों ने दिन में ही ज्वेलरी की दुकान में किया हाथ साफ: प्राथमिकी दर्ज दो शातिर चोरों ने दिन में ही ज्वेलरी की दुकान में किया हाथ साफ: प्राथमिकी दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.