वाहन चेकिंग के दौरान एक युवक ने होमगार्ड के जवान पर चढ़ाया मोटरसाइकिल

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत बलुआहा पुल के पास संध्या गश्ती के दौरान एएसआई विजय प्रसाद के नेतृत्व में वाहन चेकिंग किया जा रहा था कि इसी क्रम में सहरसा तरफ से एक मोटरसाइकिल बीआर 43H-5121 ग्लेमर मोटर साइकिल पर सवार दो युवक आ रहे थे. 

संदेह के तौर पर कुछ दूर पहले होमगार्ड के जवान ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो उन्होंने और तेज रफ्तार से भागना चाहा. कुछ दूर आगे होमगार्ड के हवलदार महेंद्र यादव जिसका होमगार्ड नंबर 0722 है, उसे पकड़ना चाहा लेकिन मोटरसायकिल सवार उन्हीं के तरफ मोटरसाइकिल घुमाकर उसी पर चढ़ा दिया और गाड़ी लेकर दोनों युवक एवं होमगार्ड खेत में गिर गये. 


वहीं गाड़ी छोड़कर दोनों युवक भाग निकले. तब तक में पुलिस जवान दौड़कर आए और गाड़ी के नीचे दबाए होमगार्ड को उठाया तो उसका पैर बुरी तरह जख्मी हो चुका था, तुरंत उन्हें एएसआई विजय प्रसाद ने गाड़ी में बैठाकर डॉक्टर के पास ले गए. फिलहाल पुलिस के द्वारा गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर ओपी लाया गया.

वहीं ओपी अध्यक्ष रामाशंकर ने बताया कि गाड़ी मालिक एवं युवकों का पता लगाया जा रहा है. एफ.आई.आर. दर्ज किया जाएगा.

वाहन चेकिंग के दौरान एक युवक ने होमगार्ड के जवान पर चढ़ाया मोटरसाइकिल वाहन चेकिंग के दौरान एक युवक ने होमगार्ड के जवान पर चढ़ाया मोटरसाइकिल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.