पत्नी का हत्यारा पति गिरफ्तार, भेजा गया जेल

मधेपुरा जिले के मिठाई पुलिस ने पत्नी की हत्या के बाद फरार चल रहे पति को गुरूवार को मिठाई बाजार से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

मालूम हो कि 17 मई को सदर थाना क्षेत्र के भान पंचायत के चकला गांव के वार्ड नंबर 14 निवासी लालो ऋषिदेव का पत्नी संगीता से किसी बात को लेकर विवाद हुआ और पति ने गला दबा कर हत्या कर शव को घर में ही रखकर फरार हो गया. पुलिस को घटना की जानकारी मिली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था. इस बावत मृतका के पिता घैलाढ़ पंचायत के दिघड़ा निवासी ललकून सादा ने थाने में आवेदन देकर संगीता की हत्या का आरोप उनके पति पर लगाते हुए मामला दर्ज  किया था. घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था.

गुरूवार को 9 बजे सुबह मिठाई शिविर प्रभारी अमित कुमार को गुप्त सूचना मिली कि उक्त पत्नी के हत्या का आरोपी लालो ऋषिदेव मिठाई बाजार में देखा गया. प्रभारी ने तत्काल पुलिस बल के साथ मिठाई बाजार पहुंच कर आरोपी की खोज शुरू की, पुलिस को देखकर आरोपी भागने की कोशिश करने लगा लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया.

वहीं प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि आरोपी की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही थी लेकिन हर बार पुलिस को चकमा देकर भाग निकलता था. आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ा. आरोपी को न्यायालय में उपस्थित किया गया और न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया.
पत्नी का हत्यारा पति गिरफ्तार, भेजा गया जेल पत्नी का हत्यारा पति गिरफ्तार, भेजा गया जेल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.