क्वारंटाइन सेंटर में साबुन, बिस्किट, ब्रेड का किया वितरण

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र में प्रवासियों के लिए बनाए गए पांच क्वारंटाइन सेंटर पर जिला परिषद नूतन कुमारी, प्रतिनिधि डॉ बी.के. आर्यन के द्वारा क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे प्रवासी मजदूरों एवं उपस्थित कर्मियों के बीच चाय, ब्रेड, साबुन, बिस्किट आदि का वितरण किया गया. 


वितरण के दौरान सोशल डिस्टेंस का भी पालन किया गया. वहीं क्वारंटाइन सेंटर पर प्रवासी मजदूरों के बीच सामग्री वितरण के दौरान डॉ आर्यन ने लोगों से साफ-सुथरा रहने की अपील की तथा एक दूसरे से शारीरिक दूरी बनाए रखने की बात कही, साथ ही सभी प्रवासी मजदूरों की समस्या सुनी. कहीं-कहीं क्वारंटाइन सेंटर पर गर्मी को लेकर लाइन की व्यवस्था, तो कहीं पंखा की, तो कहीं बाथरूम सफाई, तो कहीं पानी की कमी की समस्या थी. 

वहीं आर्यन ने बताया कि यह सब समस्या के बारे में पदाधिकारी से बात कर समस्याओं से निदान दिलाने का अश्वासन दिया गया. इस दौरान मौके पर नवीन कुमार यादव, पिंटू कुमार यादव, कुंदन कुमार आदि कई कार्यकर्ता मौजूद थे.
क्वारंटाइन सेंटर में साबुन, बिस्किट, ब्रेड का किया वितरण क्वारंटाइन सेंटर में साबुन, बिस्किट, ब्रेड का किया वितरण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.