प्रेम प्रसंग में भागी लड़की को पुलिस ने किया बरामद

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के घैलाढ़ पूर्वी टोला से 3 माह पूर्व प्रेम प्रसंग में भागी लड़की को घैलाढ़ पुलिस ने बरामद कर लिया है. 

हालांकि लड़की की माता रंजू देवी ने अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी जबकि अंजली कुमारी ने स्वयं पुलिस के समक्ष दोनों के प्रेम प्रसंग में अपनी मर्जी से भागने की बात स्वीकार की है. 

ज्ञात हो कि 3 माह पूर्व रंजू देवी ने अपनी पुत्री का मानव व्यापार की नीयत से अपहरण कर ले जाने का आरोप लगाते हुए थाना कांड संख्या 168/20 में केस दर्ज कराया था. इस मामले में प्रभास चंद्र मंडल, मिथलेश मंडल, शशि प्रभा देवी,  प्रकाश चंद्र मंडल समेत चार लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था. जबकि अंजली कुमारी अपने प्रेमी प्रभाष चन्द्र मंडल के साथ घर से बाहर चली गई थी और इस दौरान वह गर्भवती भी हो गई. वहीं इस संबंध में लड़की के परिजन ने थाना में केस दर्ज कराकर प्रभाष चन्द्र मंडल पर अपनी पुत्री के अपहरण का आरोप लगाया था. 

वहीं थाना अध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने बताया कि लड़की को घैलाढ़ बाजार से बरामद किया गया है. अपहरण करने का आवेदन लडकी के परिजनों द्वारा थाने में दिया गया था. बरामद लड़की से 164 का बयान करवा गया जिसमें लड़की लड़का के साथ रहने की बात कही. न्यायालय द्वारा लड़के के परिजनों को लड़की सुपुर्द कर दिया गया.
प्रेम प्रसंग में भागी लड़की को पुलिस ने किया बरामद प्रेम प्रसंग में भागी लड़की को पुलिस ने किया बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.