ट्रैक्टर से बकरी के बच्चे दबाने पर दो पक्षों में हुई मारपीट, आधा दर्जन चोटिल

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के घैलाढ़ वार्ड नंबर छह में ट्रैक्टर से दरवाजा भराई के क्रम में ट्रैक्टर से एक बकरी का बच्चा दबा जाने पर दो पक्षों में मारपीट शुरू हो गई, जिसमें नीरो देवी 40 वर्षीय घायल हो गई. दोनों पक्षों में तीन-तीन लोग चोटिल हुए.

मिली जानकारी के अनुसार प्रकाश मंडल का दरवाजा का भाड़े के ट्रैक्टर से भराई हो रहा था. इसी क्रम में एक बकरी का बच्चा दब गया जिसको लेकर नीरो देवी से कहने गया. उसी बात को लेकर प्रकाश मंडल के सभी परिवार वालों ने नीरो देवी से कहासुनी करते हुए मारपीट करने लगे. जिसमें नीरो देवी का सर फट गया और दोनो पक्ष में तीन-तीन लोग चोटिल हो गए. ग्रामीणों की सहायता से मामला शांत कराया गया. घायल नीरो देवी को अस्पताल लाया गया जहां उनका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है. 

वहीं थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है, अभी तक आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी.
ट्रैक्टर से बकरी के बच्चे दबाने पर दो पक्षों में हुई मारपीट, आधा दर्जन चोटिल ट्रैक्टर से बकरी के बच्चे दबाने पर दो पक्षों में हुई मारपीट, आधा दर्जन चोटिल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.