30 प्रवासियों की जांच के लिए कलेक्ट किया गया सैंपल

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय के दुर्गा उच्च विद्यालय को हेल्थ सेंटर एवं क्वारंटाइन केयर सेंटर बनाया गया है. क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे देश के विभिन्न प्रदेशों के रेड जोन से आए 30 प्रवासियों का जांच के लिए सोमवार को सैंपल कलेक्ट किया गया. 

जिसमें आदर्श डिग्री कॉलेज से 02, पंचायत सरकार भवन श्रीनगर से 4, दुर्गा मध्य विद्यालय से 24 प्रवासियों का मधेपुरा से मोबाइल जांच भान से पहुंचे सत्येंद्र कुमार, विजय कुमार, प्रभास कुमार आदि कर्मियों ने सैंपल लिया. सैंपल को जांच के लिए डीएमसीएच दरभंगा भेज दिया गया है. 

इस अवसर पर चिकित्सा पदाधिकारी डॉ ललन कुमार, डॉ संजय मिश्रा, स्वास्थ्य प्रबन्धक कुमार धनन्जय, केयर प्रबन्धक सोनी गांधी, मो. जुबेर, मो. केसर, बिनोद कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी राघवेन्द्र शर्मा, अंचलाधिकारी मनोरंजन प्रसाद आदि उपस्थित थे. सामुदायिक दूरी का पालन करते हुए हेल्थ सेंटर के मैदान में जांच की गई. वहीं चिकित्सा प्रभारी डॉ ललन कुमार ने बताया कि जब तक सैंपल नहीं आते हैं तब तक 30 प्रवासियों को हेल्थ सेंटर में ही रखा जाएगा.

30 प्रवासियों की जांच के लिए कलेक्ट किया गया सैंपल 30 प्रवासियों की जांच के लिए कलेक्ट किया गया सैंपल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.