मधेपुरा के नए 7 मामलों में से पुरैनी से जुड़े छ: कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद सतर्कता बढ़ी

मधेपुरा जिले के पुरैनी प्रखंड के नरदह और कुरसंडी पंचायत में रविवार की सुबह से कोरोना का भय देखने को मिला. लोग अपने अपने घरों में कैद थे और गांव में सन्नाटा पसरा हुआ था। 

रविवार की सुबह जैसे ही सूचना मिली की नरदह पंचायत के रहने वाले 5 और कुरसंडी पंचायत निवासी एक कोरोना पाजिटिव है तो प्रखंड में चर्चा का दौर शुरू गया. 

हालांकि बताया गया उक्त सभी कोरोना पाजिटिव गांव तक आए ही नहीं थे. वे सभी महाराष्ट्र से ट्रेन से बेतिया और बेतिया से बस से मधेपुरा पहुंचे थे जहां उन्हें अल्पसंख्यक छात्रावास में कोरेन्टाईन में रखकर सैम्पल भेजा गया था. जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पोजिटिव आई है। मिली जानकारी के अनुसार उक्त सभी गाँव तक नही पहुंचे थे जिससे आमजनो ने यह सूचना पाकर राहत की सांस ली.

वहीं दूसरी तरफ बीते कुछ दिनों से लाकडाउन में ढील के बाद प्रखंड मुख्यालय में जनजीवन आम था. इस बीच कोरोना का मामला आते ही प्रशासन ने पुनः सतर्कता दिखाते हुए मुख्यालय बाजार में लाकडाउन का पालन करने और सोशल डिस्टेंशिंग का ख्याल रखने का प्रचार कर घर मे रहने की अपील की।

मधेपुरा के नए 7 मामलों में से पुरैनी से जुड़े छ: कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद सतर्कता बढ़ी मधेपुरा के नए 7 मामलों में से पुरैनी से जुड़े छ: कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद सतर्कता बढ़ी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.