पंचायत के विभिन्न मुहल्लों में जारी है सैनिटाइजिंग का काम


मधेपुरा जिले के मुरलीगंज अंतर्गत हरिपुरकला पंचायत मुखिया डॉ लक्ष्मी कुमारी ने अपने बगल के पंचायत दिग्घी में कोरोना वायरस से बचाव के लिए दिग्घी पंचायत के विभिन्न मोहल्लों को सैनिटाइजिंग करने का काम प्रारंभ किया.

कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए दूसरे चरण में समूचे देश को 3 मई तक लॉकडाउन कर दिया गया है. कोरोना वायरस की महामारी को लेकर पंचायत हरिपुर कला की मुखिया डॉ लक्ष्मी कुमारी ने लिया फैसला कि मुरलीगंज प्रखंड के पंचायत दिग्घी एवं हरिपुर कला में भी सभी वार्डों में जाकर लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए जरूरी उपायों को करने के लिए जागरूक किया. मसलन लोगों को घर में रहने, हाथों को साबुन से धोने, हाथों को सैनिटाइजर से साफ करना, सोशल डिस्टेंस बनाए रखने के लिए प्रेरित करना शामिल है.

सैनिटाइजर से किया छिड़काव और लोगों को जागरूक करने का किया काम. घर-घर जाकर लोगों से अपील की कि लॉकडाउन को सफल करने में मदद करें आप अपने परिवार के साथ घर पर ही रहे, बेवजह किसी के पास ना जाए, अति आवश्यक होने पर ही घर से निकलने, बेवजह घर से बाहर ना निकले. अपने घर पर ही रहे और सरकार जो लॉकडाउन लगाए हैं इसको संपूर्ण तरह सफल बनाने में मदद करें. लॉकडाउन तोड़ने वालों पर प्रशासन सख्त कार्रवाई करेगी. लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए जागरूक करते हुए लोगों से अपील की कि आप लोग सोशल डिस्टेंस का पालन करें. 

वहीं लॉकडाउन को सफल बनाने में सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए वार्ड के वोलंटियर सहयोगी सदानंद कुमार यादव, सुनील कुमार, रिकी साह, अनमोल कुमार, सरोज कुमार, वार्ड सदस्य नवीन सिंह, रिंकू सिंह आदि मौजूद थे.

पंचायत के विभिन्न मुहल्लों में जारी है सैनिटाइजिंग का काम पंचायत के विभिन्न मुहल्लों में जारी है सैनिटाइजिंग का काम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.