28 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या

मधेपुरा जिले के रतवारा थाना क्षेत्र के रतवारा बाजार वार्ड नंबर 11 निवासी 28 वर्षीय युवक की गोली मारकर खगड़िया-मधेपुरा सीमा क्षेत्र के बेलदौर थाना क्षेत्र के बारुण- कपसिया बहियार में अज्ञात अपराधियों के द्वारा हत्या कर दी गई.

मृतक युवक रतवारा वार्ड नंबर 11 निवासी अर्जुन शर्मा के छोटे पुत्र 28 वर्षीय कुन्दन शर्मा बताया गया है. इस बावत मृतक युवक के साथ बाइक चलाकर आ रहे रिश्ते में भतीजा लगने वाले सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि अपने पिताजी का दवाई लेने के लिए कल दोनों चाचा भतीजा एक बाइक पर सवार होकर बेगुसराय  गया था जहाँ संध्या हो जाने की वजह से बेगूसराय जिला के लालपुर गांव में अपने रिश्तेदार के यहां रात्रि मे ठहर गया था. 

आज सुबह पांच बजे पुनः अपने घर के लिए निकले. सुबह लगभग 9 बजे बेलदौर थाना के इदमादी चंदन शर्मा की बहन जो मेरी दीदी लगती है उनके यहाँ पहुंचे. वहाँ 10 बजे भोजन करने के बाद घर के लिए निकले. लगभग 10:30 बजे खगड़िया जिला के बैलदौर थाना क्षेत्र के बारुण और मघेपुरा जिला के रतवारा थाना क्षेत्र के कपसिया गांव के बीच बहियार में मक्के के खेत से अचानक चार की संख्या में अपराधी हथियार के साथ आगे आ धमका और यही है यही है कहकर गोली चला दी. हमें कुछ बोलने का मौका तक नहीं दिया. 

गोली, पीछे बैठे चाचा कुन्दन शर्मा को लगी जिसके बाद हम दोनों गाड़ी से गिर गए और जान बचाने के लिए मकई के फसल में भागने लगे. जिसके बाद अपराधी गोली चलाते खोज कर मारने की बात एक दूसरे से करने लगे. हम लोग काफी दूर निकल गए जिसके बाद हमने अपने परिजन को फोन कर सूचना दी जिसके बाद परिजन आए और घायल अवस्था में चाचा कुंदन शर्मा को मोटरसाइकिल से रतवारा  लाया गया जहां स्थानीय लोगों के द्वारा चार पहिया वाहन से आलमनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहाँ डॉक्टर के द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

वहीं इस बावत आलमनगर थाना अध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि घटनास्थल बेलदौर थाना क्षेत्र के बारुण कपसिया बिहार में होने की वजह से मुकदमा दर्ज बेलदौर थाना में कराया जाएगा परंतु मृतक का शव आलमनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में परिजनों के द्वारा लाया गया. इसलिए पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा सदर भेज दिया गया है. पीड़ित परिवार एवं साथ में आ रहे भतीजा का फर्द बयान ले लिया गया है.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
28 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या 28 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.