लॉकडाउन को प्रभावी रूप से लागू कराने के दौरान कई सुखद दृश्य भी आ रहे सामने

मधेपुरा में लॉकडाउन को प्रभावी रूप से लागू करने हेतु जिले की पुलिस लगातार नये-नये नुस्खे अपना कर लोगों से लॉकडाउन का पालन करने हेतु प्रेम पूर्वक अपील कर रही है. 


वहीं मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र में थानाध्यक्ष किशोर कुमार तथा बीडीओ ललन चौधरी के अगुवाई में एक बार फिर मधेपुरा पुलिस का अनोखा मानवी चेहरा सामने आया है. दरअसल जिले के मुरलीगंज पुलिस और पत्रकारों ने मिलकर लोगों से लॉकडाउन का पालन करने हेतु एक साथ जागरूकता अभियान के तहत सोशल डिस्टेंस में एक जागरूकता जत्था निकाल कर शहर के चारों तरफ भ्रमण किया और लोगों को लॉकडाउन का पालन करने हेतु अपील भी की.

अहम् बात तो यह है कि इस आपदा की घड़ी में मनुष्य तो क्या बेजुबान जानवर भी जागरूकता जत्था में शामिल होकर अपनी सहभागिता निभाई. आप तश्वीर देखकर खुद हैरान व दंग रह जाएंगें कि किस तरह मनुष्यों के साथ-साथ बेजुबान जानवर भी लगातार जागरूकता जत्था के साथ चल रहे थे.

बता दें कि मुरलीगंज पुलिस के द्वारा लोगों में जागरूकता को लेकर लगातार कुछ ना कुछ सराहनीय कदम अपना कर लोगों को प्रेम पूर्वक लॉकडाउन का पालन करने हेतु अपील की जा रही है ताकि कोरोना जैसे महामारी से जंग जीती जा सकें. हालाँकि जागरूकता अभियान में स्थानीय पत्रकारों की भी अहम् भूमिका देखी जा रही है. इस दौरान पूरे शहर में घूम-घूम कर पुलिस और पत्रकारों ने लोगों को जागरूक किया साथ ही राष्ट्रीय गान गाकर जागरूकता अभियान को सम्पन्न किया.

वहीं इस मौके पर मुरलीगंज थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि इस आपदा की घड़ी में लॉकडाउन ही एक मात्र सहारा है, जिससे कोरोना जैसे महामारी से जंग जीती जा सकती है. उन्होंने कहा कि एक बार फिर इस माध्यम से हम लोग स्थानीय जनता से भावभीनी अपील करते हैं ताकि लॉकडाउन का पालन हो सके.
(फोटो/ वीडियो: संजय कुमार)
लॉकडाउन को प्रभावी रूप से लागू कराने के दौरान कई सुखद दृश्य भी आ रहे सामने लॉकडाउन को प्रभावी रूप से लागू कराने के दौरान कई सुखद दृश्य भी आ रहे सामने Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.