एसबीआई के शाखा प्रबंधक ने सीएसपी ग्राहकों में बाँटे साबुन, भुजिया, बिस्किट

मधेपुरा के मुरलीगंज में भारतीय स्टेट बैंक मुख्य शाखा प्रबंधक डॉ गौरंग प्रसाद सिंह ने सी.एस.पी. केंद्र का निरीक्षण कर वहां आने वाले ग्राहकों के बीच साबुन, भुजिया, बिस्किट एवं कोराना बचने के विषय में सोशल डिस्टेंस का पालन करवाया.


मुरलीगंज नगर पंचायत भारतीय स्टेट बैंक की शाखा प्रबंधक द्वारा आज दिन के 1:00 बजे मुरलीगंज-बिहारीगंज स्टेट हाईवे 91 पर स्थित नितेश कुमार के सीएससी केंद्र पहुंचकर वहां आने वाले ग्राहकों को कोरोना वायरस से बचाव एवं शारीरिक दूरी को बनाए रखने के लिए जागरूक किया. 

मौके पर मौजूद शाखा प्रबंधक डॉ गौरांग प्रसाद सिंह के द्वारा ग्राहकों की सुरक्षा के लिए बैंक परिसर के बाहर ही हाथ धोने के लिए साबुन एवं पानी की व्यवस्था की गई है. हाथ धोने के बाद ही ग्राहक अंदर प्रवेश करते हैं.
शाखा प्रबंधक डॉक्टर गौरंग प्रसाद सिंह, फील्ड अफसर अंकित प्रताप चौहान, प्रबंधक सीताराम पासवान, मनीष प्रकाश, फील्ड अफसर सुजीत कुमार शर्मा, सहायक अभिषेक कुमार, सतीश कुमार, प्रणाम कुमार आनंद, सहायक मिथिलेश कुमार, बैंक गार्ड सुदीप कुमार यादव, हेड मैसेंजर सिकंदर कुमार सहित सभी बैंक कर्मियों कोरोना से बचाव तथा सुरक्षित लेनदेन के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं. 

मुख्य शाखा प्रबंधक डॉ गौरंग प्रसाद सिंह ने बताया कि बैंकिग सेक्टर अनिवार्य सेवा के अंतर्गत आता है. हम सभी बैंक कर्मी को भारत सरकार द्वारा दिए गए सुझावों के अंतर्गत काम करना होता है. कोविड-19 वैश्विक महामारी की परिस्थिति में आम जनता के हितों का खयाल रखते हुए तथा कोरोना से बचने के सभी उपायों को अपनाते हुए सेवा दी जा रही है. 

नागरिकों के खाते में डीवीटी के माध्यम से केंद्र सरकार द्वारा जनधन खातों में पैसा भेजा गया है. ग्राहकों को कोरोना वायरस से बचने के उपाय के साथ-साथ जमा निकासी के अन्य तरीके इंटरनेट बैंकिंग, योनो एप्प, एटीएम, सीडीएम आदि के उपयोग के विषय में जानकारी दी जा रही है. 

वहीं शाखा प्रबंधक ने बताया कि ग्राहक सेवा केंद्र का भी निरीक्षण कर वहां भी शारीरिक दूरी का पालन कराया जा रहा है. मौके पर ग्राहकों में सुमित्रा देवी, अफसाना खातून, समीर आलम, मोहम्मद साहिल, भवेश कुमार, अमित कुमार, मनीष कुमार, नीतीश कुमार, देवनारायण पासवान एवं अन्य 40 के करीब ग्राहक मौजूद थे.
एसबीआई के शाखा प्रबंधक ने सीएसपी ग्राहकों में बाँटे साबुन, भुजिया, बिस्किट एसबीआई के शाखा प्रबंधक ने सीएसपी ग्राहकों में बाँटे साबुन, भुजिया, बिस्किट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.