सफाईकर्मियों पर पुलिस ने फूल बरसा कर उन्हें दिया सम्मान

मधेपुरा के मुरलीगंज नगर पंचायत के सफाईकर्मियों को मुरलीगंज थाने के पुलिसकर्मियों के द्वारा अहले सुबह पुष्प वर्षा कर सम्मानित किया गया.

आज अहले सुबह मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के सफाई कर्मचारी कोरोना के खिलाफ छिड़ी जंग में एक योद्धा की तरह सड़क से लेकर गांव की गलियों को साफ कर रहे हैं. वे खुद की चिंता न कर समाज को स्वस्थ रखने की मुहिम में जुटे हैं. कोरोना से जंग लड़ रहे इन महायोद्धाओं का हौसला बढ़ाने के लिए मुरलीगंज थाने के सभी पुलिसकर्मी, थानाध्यक्ष किशोर कुमार एवं नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी शंकर प्रसाद के नेतृत्व में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सफाई कर्मियों पर पुष्प वर्षा की. 

मौके पर थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि जहां इस विषम परिस्थिति में लोग घरों से बाहर नहीं निकलते वहीं इन सफाई कर्मियों का अहम भूमिका देखने को मिलता है. यह शहर के गली मोहल्ले की गंदगीयों को उठाकर सफाई का कार्य इस विषम परिस्थिति में भी कर रहे हैं. वैश्विक महामारी कोरोना से जिस प्रकार नगर में सफाई कर्मी तन्मयता के साथ अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए काम कर रहे हैं, वह बेहद प्रशंसनीय व समाज के लिए सराहनीय है. सफाई कर्मियों के प्रोत्साहन के लिए सभी सफाई कर्मियों को गुलाब का पुष्प भेंट करते हुए उनके सम्मान में ताली बजाकर समाज का असली हीरो निरूपित किया. 

मौके पर मुरलीगंज थानाध्यक्ष किशोर कुमार, कार्यपालक पदाधिकारी नगर पंचायत शंकर प्रसाद, त्रिलोकी नाथ शर्मा, राजेंद्र सिंह, मृत्युंजय झा, मृत्युंजय कुमार, श्याम देव ठाकुर, राम बहादुर सिंह, प्रेमचंद पासवान, मनोज कुमार, प्रशांत कुमार वर्मा, राकेश कुमार, कमाण्डो बल के जवान अजीत कुमार, मनोज कुमार, प्रदीप कुमार, जितेंद्र कुमार, पुलिस बल के जवान मोहन कुमार, थाने के सभी चौकीदार, महिला चौकीदार, महिला पुलिसकर्मी कंचन कुमारी, रीमा कुमारी और अन्य महिला पुलिसकर्मी मौजूद थी. वहीं मुरलीगंज नगर पंचायत के सफाई कर्मी के कोऑर्डिनेटर वीरेंद्र ठाकुर भी मौजूद थे.
सफाईकर्मियों पर पुलिस ने फूल बरसा कर उन्हें दिया सम्मान सफाईकर्मियों पर पुलिस ने फूल बरसा कर उन्हें दिया सम्मान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.