सब्जी से लदी पिकअप वैन तीन को ठोकर मारते हुए खुद पलट गई

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड में कलकत्ता से आ रही सब्जी से लदी पिकअप वैन अचानक ही सड़क छोड़कर फुटपाथ पर टहल रहे तीन लोगों को अपनी ठोकर से जख्मी कर घायल करते हुए पलट कर गढ्ढे में जा गिरी.

मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर प्रखंड के सिंहेश्वर पंचायत के मल्लिक टोला वार्ड नंबर 1 में उस समय चीख-पुकार मच गई जब एक सब्जी से लदी पिकअप  वैन अचानक ही सड़क से उतर कर फुटपाथ पर खड़े तीन लोगों को जिसमें मल्लिक टोला निवासी बद्री राम की 17 वर्षीया पुत्री कोमल कुमारी, पुरैनी निवासी फुल कुमारी देवी और उसकी पुत्री सोनाली कुमारी को ठोकर मारते हुए पलट गई, ठोकर लगने से सभी घायल हो गए. 

वहीं ठोकर लगने के बाद बच्ची कुछ दूर गाड़ी के चपेट में घसीटते हुए सड़क के बगल के गड्ढे में जा गिरी, जिसे स्थानीय लोगों ने तत्काल उठा कर सीएचसी सिंहेश्वर लाया जहाँ कोमल कुमारी को बेहतर चिकित्सा के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा गया, लेकिन वहां से भी बेहतर चिकित्सा के लिए हायर सेंटर भेज दिया गया. प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि चालक को नींद आ जाने के कारण यह दुर्घटना हुई है. 

इस बावत थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि जानकारी मिली है, कार्रवाई की जा रही है.

सब्जी से लदी पिकअप वैन तीन को ठोकर मारते हुए खुद पलट गई सब्जी से लदी पिकअप वैन तीन को ठोकर मारते हुए खुद पलट गई  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.