लॉकडाउन में दुर्घटना: बाइक और साइकिल की जबरदस्त टक्कर में एक की मौत, दो घायल

मधेपुरा के श्रीनगर थाने के लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत के वार्ड नंबर 11 में गुरुवार देर शाम तकरीबन साढ़े सात बजे एक बाइक और साइकिल के बीच आमने-सामने  हुई जबर्दस्त टक्कर में साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक सवार दोनों व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गए.


घटना के संबंद में बताया गया कि गुरुवार को देर शाम में अपने साइकिल पुरैनी पंचायत के वार्ड नंबर 8 निवासी कैलाश पासवान जो फिलहाल लक्ष्मीपुर भगवती में रहते हैं, कहीं से खुटहा खोजरी जाने वाली सड़क पर जा रहे थे. लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत के वार्ड नंबर 11 में खुटहा जाने वाली मोड़ के समीप पंचायत सरकार भवन के समीप सामने से तेज रफ्तार में आ रही एक बाइक सवार ने जोरदार ठोकर मार दी. ठोकर लगते ही साइकिल सवार बीच सड़क पर ही गिर गया और सर फट जाने के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

वहीं इस दुर्घटना में बाइक पर सवार लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत के वार्ड नंबर 9 निवासी भिखारी ऋषिदेव और कृत्यानंद ऋषिदेव भी गंभीर रूप से घायल हो गए. 

मौके पर पुलिस पहुंचकर लाश को कब्जे में ले कर छानबीन शुरू कर दी. तब जाकर पता चला कि मृतक पुरैनी पंचायत के वार्ड नंबर 8 निवासी कैलाश पासवान है. वहीं पुलिस ने बीआर 11 एआर 0252 नंबर की बाइक को कब्जे में करते हुए गंभीर रूप से घायल दोनों बाइक सवार को तत्काल कुमारखंड सीएचसी इलाज के लिए भेज दिया. जहां चिकित्सक के द्वारा दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार कर स्थिति गंभीर देख कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया.
(रिपोर्ट: मीना कुमारी)

लॉकडाउन में दुर्घटना: बाइक और साइकिल की जबरदस्त टक्कर में एक की मौत, दो घायल लॉकडाउन में दुर्घटना: बाइक और साइकिल की जबरदस्त टक्कर में एक की मौत, दो घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.