मधेपुरा में युवक की गोली मारकर हत्या: आज ही आने वाले थे लड़की वाले शादी के लिए युवक को देखने

मधेपुरा में प्रेम प्रसंग में 18 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई, आज ही आने वाला था मृतक बर्तुहारी के लिए लड़की वाले.

भटगामा-नवगछिया फोर लेन मुख्य मार्ग में बेखौफ बदमाशों ने आज सुबह करीब 5 बजे चौसा थाना क्षेत्र के उत्पाद पिकेट के पास एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक युवक भागलपुर जिले के नवगछिया थाना अंतर्गत खैरपुर कदवा पंचायत के लक्ष्मीनिया निवासी लुचो मंडल का पुत्र सिंटू कुमार उर्फ खंती बताया गया.  

गोली युवक के दाहिने पेट में मारी गई है. हांलाकि गोली की आवाज सुन कर लोग तथा पिकेट पर मौजूद पुलिस कर्मी दौड़ कर पहुंचे जहां सिंटू कुमार जीवित था तथा जान बचाने की गुहार लगा रहा था. जिस के बाद सिंटू के परिजन को सूचना मिली तथा उसे लेकर भागलपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहाँ कुछ ही देर में सिंटू ने दम तोड़ दिया. 

घटना का कारण बताया गया कि नवगछिया थाना अंतर्गत खैरपुर पंचायत के कदुआ लक्ष्मीनिया टोला निवासी लुचो मंडल के 18 वर्षीय पुत्र सिंटू कुमार उर्फ खंती का गॉव के ही एक विवाहिता महिला से 2 वर्षो से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. वहीं महिला के साथ संबंध को लेकर ग्रामीण स्तर पर कई बार पंचायत भी बैठी लेकिन कहावत है कि इश्क में लोगों को कुछ नहीं दिखता है. सिंटू के माता पिता उसकी शादी करने की बात करता तो विवाहित महिला के तरफ से खबर आती कि जो भी खंती से शादी कर के आएगी वह यहां बस नहीं सकेगी. परिजन डर से शादी की बात छोड़ देते थे. लेकिन इन दोनो के संबंध के ताने सुन कर परिजन उसकी शादी करने की सोचने लगते. 

आज भी मृतक के यहाँ चौसा प्रखंड के धनेशपुर से बर्तुहारी आने वाला था. यही सूचना प्रेमिका को पता चला तो उसने अपने भाई के साले से अपने प्रेमी को गोली मार कर हत्या करवा दिया. मृतक की माँ ने बताया कि आज सुबह करीब चार बजे मेरा पुत्र शौच के लिए निकला लेकिन एक घंटे के बाद गोली लगने की सूचना मिली. हमने बहुत समझाया था कि उस महिला से दूर रहे लेकिन मेरा बेटा एक नहीं माना और आज मेरा बेटा छीन लिया. 
मालूम हो कि मृतक दो भाई में से छोटा था. मामला नवगछिया थाना का था लेकिन घटना स्थल चौसा थाना में होने की वजह से चौसा थाना प्रभारी अध्यक्ष ने बताया कि परिजन के तरफ से आवेदन प्राप्त हुआ है. जिस में तीन नामजद और अज्ञात लोगों का नाम दर्ज कराया गया है. जिस पर पुलिस प्रशासन जांच में जुटी है और जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.

वहीं सिंटू की मौत के बाद माता प्रमिला देवी पिता लुचो मंडल, बहन किरण देवी का रो-रो कर बुरा हाल था.


मधेपुरा में युवक की गोली मारकर हत्या: आज ही आने वाले थे लड़की वाले शादी के लिए युवक को देखने मधेपुरा में युवक की गोली मारकर हत्या: आज ही आने वाले थे लड़की वाले शादी के लिए युवक को देखने Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.