सहरसा जाने के क्रम में अपराधियों ने 19 हजार रुपये लूटे

मधेपुरा में घैलाढ़ थाना क्षेत्र के पथरहा चौक के सीमा पर रात्रि करीब 9 बजे गम्हरिया के चिकनी फुलकाहा निवासी से सहरसा जाने के क्रम में तीन अपराधियो ने 19 हजार रूपये और अन्य समान लूट कर फरार हो गया.


पीड़ित गम्हरिया थाना के चिकनी फुलकाहा निवासी अजय कुमार आनन्द ने थाना को सूचना दी और बताया कि वह अपने गांव से सहरसा जा रहे  थे, उसी क्रम में पथराहा चौक से आगे प्लांट के पास पहुंचते ही पीछे से एक लाल रंग के अपाचे गाड़ी पर तीन बदमाश सवार आगे आकर गाड़ी रुकवा कर मेरे सर पर देसी पिस्टल के बट से मारा जिससे मेरा सर फट गया. 
तत्पश्चात मेरे पास से ₹19 हजार रुपया और बैग में रखे एक जींस पैंट, एक चादर, मोबाइल चार्जर पावर बैंक, एसबीआई का एटीएम कार्ड, पैन कार्ड, आधार कार्ड तथा मेरा सीआरपीएफ आईडी कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, एक सैमसंग 5 प्राइम का मोबाइल सेट आदि सामान छीन कर पथरहा की ओर भाग गए. किसी तरह से मैंने बैजनाथपुर ओपी पहुंचकर उक्त लूट की जानकारी दी. 

ओपी प्रभारी ने बताया कि घटना स्थल घैलाढ़ थाना क्षेत्र में पड़ता है तो घैलाढ़ थाना को सूचना दिया गया. घैलाढ़ थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने बताया कि फर्द बयान पर केस दर्ज कर जगह-जगह छापेमारी शुरू कर दी है.
सहरसा जाने के क्रम में अपराधियों ने 19 हजार रुपये लूटे सहरसा जाने के क्रम में अपराधियों ने 19 हजार रुपये लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.