मकई काटने के विवाद में बेटे ने की बाप की हत्या


मृतक 
मधेपुरा जिले के ग्वालपाड़ा थाना के पडोकिया गांव के वार्ड नबर आठ में रविवार की शाम मकई काटने को लेकर हुए विवाद में बेटे ने बाप की ही हत्या कर दी। सर पर लाठी लगने से  पिता सख्त घायल हो गया  तो उसे दूसरा पुत्र अस्पताल ले  गया। लेकिन जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई।

बाद में उसे सदर अस्पताल लाया गया ।मृतक पिता लखन यादव की लाश को लेकर आये दूसरे पुत्र सुरेश यादव ने बताया कि उसका भाई उमेश यादव लगभग डेढ़ बीघा खेत मे लगी मकई की फसल रविवार की शाम में  काट रहा था । मेरे पिता लखन यादव और मैंने मकई काटने से मना किया  तो मेरे पिता लखन यादव पर लाठी और फरसा से उसने वार कर दिया। लखन यादव के सिर पर गहरी चोटें आई वह बेहोश हो गया। हमलोग पिता को ग्वालपाड़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराये ।

डॉक्टर ने गंभीर स्थिति देखकर मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया जहां डॉक्टरों ने फिर रेफर कर दिया। हमलोग उन्हें निजी अस्पताल ले जा रहे  था कि रास्ते मे ही लखन यादव की मौत हो गयी। उसने बताया कि पिता की उम्र लगभग 70 वर्ष थी। बाद में पुलिस ने सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनों को सौप दिया । पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
मकई काटने के विवाद में बेटे ने की बाप की हत्या मकई काटने के विवाद में बेटे ने की बाप की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.