चौसा में जनता कर्फ्यू के समर्थन में शत प्रतिशत दिखा असर


मधेपुरा के चौसा प्रखंड में प्रधानमंत्री के आह्वान पर जनता कर्फ्यू के समर्थन में शत प्रतिशत दिखा असर, संध्या में थाली और ताली की आवाज से गूंज उठा शहर.


कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम एवं प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर आज चौसा प्रखंड में जनता कर्फ्यू के समर्थन में सभी दुकाने और वाहन बंद नजर आए और जनता कर्फ्यू का असर शत प्रतिशत देखा गया. वहीं संध्या 5:00 बजे के बाद पूरा बाजार, मोहल्ला, शहर थाली और ताली की आवाज से गूंज उठा. 

लोगों का कहना था कि इस खतरनाक वायरस को भगाने के लिए, मिटाने के लिए जो भी करना पड़े चाहे जो भी जद्दोजहद करना पड़े हर इंसान हर जगह खड़े रहेंगे और इससे निपटने के लिए हर वक्त तैयार रहेंगे क्योंकि यह वायरस अगर पूरी तरह फैल जाता है तो यह महामारी का रूप ले लेगा और हम नहीं चाहते हैं कि हमारे देश में इस तरह का कोई नौबत आए. इसके लिए 24 घंटे हमारी देश की जनता तैयार है. 

चौसा-भटगामा निर्माणाधीन एस.एच. 58 पर वाहनों का परिचालन भी बंद पाया गया. वहीं पुलिस ने जगह-जगह भ्रमण कर वस्तु-स्थिति का जायजा ले रहे थे. सुबह सात बजे जनता कर्फ्यू के समर्थन में लोग अपने-अपने व्यवसाय को बंद कर घर में दुबके रहे.

वहीं चौसा, कलासन, घोषई, भटगामा, अरजपुर, पैना, चंदा, धनेशपुर, फुलौत, मोरसंडा, चिरौरी, लौआलग़ान एवं अन्य जगहों पर जनता कर्फ्यू का समर्थन करते लोगों को देखा गया.

चौसा में जनता कर्फ्यू के समर्थन में शत प्रतिशत दिखा असर चौसा में जनता कर्फ्यू के समर्थन में शत प्रतिशत दिखा असर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.