कलियुगी बेटे ने बाप पर चलाई गोली, घायल

मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के चिरौरी पंचायत के पहाड़पुर टोला में शनिवार की देर शाम कलयुगी पुत्र ने अपने ही पिता को गोली मारकर घायल कर दिया। 


ग्रामीणो की मदद से घायल व्यक्ति को चौसा पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां उसका प्राथमिक उपचार  किया गया. उपचार उपरांत चिकित्सा पदाधिकारी अमित कुमार सिंह ने खतरे से बाहर बताया. डॉ ने बताया कि गोली बाएं बाह को छूते हुए निकल गई। बताया गया कि चिरौरी पंचायत के पहाड़पुर टोला के वार्ड संख्या 12 निवासी बनारसी शर्मा अपने चार बेटो में से तीन बेटो का शादी-ब्याह कर उसे अपने हिस्से के सम्पति बंटवारे कर अलग कर दिया है। बीते 11 मार्च को बच्चे की झंझट को लेकर कहा सुनी हुई थी । जिस के बाद बीते शनिवार को  शाम लगभग साढ़े 8 बजे सबसे छोटे पुत्र व पत्नी के साथ घर पे ही आराम कर रहे थे। इसी दौरान बनारशी शर्मा के दूसरे स्थान पर रहे उसके पुत्र विवेक शर्मा सहित चार बाईक पर सवार लगभग आधा दर्जन से अधिक लोग वहां आ धमके और बिना कारण बताये ही हवा में गोलीबारी करना शुरू कर दिया। 

गोलीबारी की घटना जब बनारसी शर्मा ने विरोध करने लगे तो हमलावारो ने उसी को गोली मारकर जख्मी कर दिया। थानाध्यक्ष महेश कुमार रजक ने कहा कि पीड़ित व्यक्ति की तरफ से आवेदन दिया गया है  जिसमें  जिसमें 9 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है पुलिस घटना की जांच-पड़ताल कर दोषी व्यक्ति के विरुद्ध कारवाई की जाएगी।
कलियुगी बेटे ने बाप पर चलाई गोली, घायल कलियुगी बेटे ने बाप पर चलाई गोली, घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.