लॉक डाउन के दौरान महिला सहित दारूबाजों को भेजा थाना

लॉक डाउन के दौरान मधेपुरा के सिंहेश्वर पुलिस ने एक कार में सवार एक महिला सहित 4 लोगों को शराब पीने के आरोप में थाना भेजा । जहाँ जांच में तीन लोगों में अल्कोहल का अंश पाया गया । महिला में शराब की पुष्टि नही हुई । 

जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर के शर्मा चौक पर लाक डाउन में निकले गैर जरूरी लोगों की जांच के दौरान एक कजली कलर की कार को रोकने पर उससे एक युवक निकल कर भागा जिसे वहा खडे एक व्यक्ति ने पकड लिया । वहीँ गाड़ी का कथित ड्राईवर भी टहलकर निकलने की कोशिश की जिसे दौड कर पुलिस बल ने पकड़ा और चारो को एसआई श्रीकांत शर्मा ने थाना भेजा । 

जाँच में सुरमाहा पस्तपार सहरसा के बबलु कुमार यादव को 118 एमजी तथा सुपौल जिले के किसनपुर निवासी अमरेश कुमार को 133 एमजी और सुरमाहा पस्तपार सहरसा के सुजीत कुमार में 21 एमजी पर 100 एमजी शराब पाया गया । जबकि सरिता देवी महाबीर चौक सुपौल निवासी का जीरो आया । अमरेश और बबलु को शराब की पुष्टि के लिए सीएचसी सिंहेश्वर भेजा गया जहाँ शराब पीने की पुष्टि हुई । 

इस बाबत थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि दोनों शराबी पर मामला दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है । दो लोगों जिसमे पुष्टि नहीं हुई उसे छोड़ा जा रहा है ।

लॉक डाउन के दौरान महिला सहित दारूबाजों को भेजा थाना लॉक डाउन के दौरान महिला सहित दारूबाजों को भेजा थाना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.