मधेपुरा में सड़क दुर्घटना में एएनएम की मौत


मधेपुरा जिले के मुरलीगंज-बिहारीगंज स्टेट हाईवे 91 पर भेलाही मोड़ के पास सुबह के 9:00 बजे आज एएनएम काँटा कुमारी की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. 



बताया जाता है कि मुरलीगंज-बिहारीगंज स्टेट हाईवे 91 पर जब वे अपने पति के साथ बिहारीगंज की ओर जा रही थी तो साइकिल सवार को बचाने के क्रम में मोटरसाइकिल छोटे से पुलिया से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई । 

मोटरसाइकिल पर पीछे बैठी एएनएम कांता कुमारी (उम्र 45 वर्ष) जो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखण्ड अंतर्गत स्वास्थ्य उपकेंद्र लक्ष्मीपुर में कार्यरत थी, मोटरसाइकिल से गिरने के बाद उनके सर में गंभीर चोटें आई। दुर्घटना के समय उनके पति उमाकांत भगत स्वयं मोटरसाइकिल चला रहे थे। दुर्घटना के बाद उसे प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज ले जाया गया। जहां मौके पर मौजूद डॉ जहनवाज प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल मधेपुरा के लिए रेफर कर दिया । पहुँचने के बाद इलाज के क्रम में उसकी मृत्यु हो गयी। पोस्टमार्टम के बाद उसके शव को उसके परिवार के लोगों को सुपुर्द कर दिया। 

गौरतलब हो मृत एएनएम कांता कुमारी का घर भागलपुर जिला के जगदीशपुर है। इससे पहले वो जगदीशपुर प्रखंड में संविदा ए एन एम के रूप में कार्यरत थी। सितंबर 2019 में ही नियमित ए एन एम के रूप में उसकी नियुक्ति हुइ थी। सितंबर से ही अपने कर्तव्य का निर्वहन कर रही थी।

मधेपुरा में सड़क दुर्घटना में एएनएम की मौत मधेपुरा में सड़क दुर्घटना में एएनएम की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.