चोर मस्त, पुलिस पस्त: एक साथ चार दुकानों में लाखों की चोरी

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र मधेपुरा-मुरलीगंज मुख्य सड़क बैंगा पुल के पास वार्ड नंबर 12 में एक साथ चार दुकानों में लाखों की चोरी, एक साथ चार दुकानों में चोरों ने टीन की छतों को कटर की सहायता से काट कर लाखों की चोरी की घटना को दिया अंजाम.


मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नंबर 12 बैंगा नदी पुल से चंद मीटर पूरब एनएच 107 के उत्तर अवस्थित चार दुकानों में शुक्रवार देर रात चोरों ने टीन की छत को काटकर दुकान के भीतर प्रवेश किया और लगभग चारों दुकानों को मिलाकर लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ किया.

आज सुबह जब सभी दुकानदार अपनी-अपनी दुकान 9:00 बजे खोलने के लिए पहुंचे तो दुकान की छतों के टिन को कटा हुआ पाया और जब यहां वहां देखना शुरू किया तो सामान गायब पाए गए तभी इस आशय की सूचना दुकानदारों ने मुरलीगंज थाने को दी. मुरलीगंज थाना अध्यक्ष द्वारा पुलिस पदाधिकारी धनेश्वर मंडल को दुकानों में चोरी की घटना की जांच के लिए भेजा.

मौके पर दुकानदार श्रवण साह पिता स्वर्गीय पूरणमल साह घर मुरलीगंज वार्ड नंबर 8 की किराना दुकान से ₹15000 के सिगरेट के पैकेट की चोरी हुई वहीं दूसरे दुकानदार प्रदीप शाह पिता स्वर्गीय पूरणमल सागर मुरलीगंज वार्ड नंबर आठ के किराना दुकान से 45 हजार के सिगरेट, दालमोट एवं बिस्कुट चोरी होने की बात बताई. तीसरे दुकानदार विष्णु ट्रेडर्स प्रोपराइटर रघुवीर कुमार घर मुरलीगंज वार्ड नंबर 8 की दुकान से लगभग 15 हजार के रजनीगंधा, चायपत्ती एवं लगभग ₹5000 के खुल्ले पैसे ले गए. तीसरे दुकानदार रोमिंग जनरल स्टोर रोमित कुमार पिता राजकुमार साह वार्ड नंबर आठ निवासी ने बताया कि सरसों तेल के गैलन, सागर दूध एवं सिगरेट मिलाकर लगभग ₹30 हजार के सामान की चोरी हुई है. वही रोमित कुमार ने बताया कि इस तरह की घटना मेरे दुकान में कई बार घट चुकी है, पिछले साल भी घटी थी.

गौरतलब हो कि बगल के दुकानदार ने बताया कि इससे पहले भी चोरी की घटना की सीसीटीवी फुटेज पुलिस पदाधिकारियों को उपलब्ध करवाई गई थी पर कोई सकारात्मक पहल नहीं निकल सका वरना इस तरह की घटना दोबारा नहीं दोहराई जाती. मौके पर चेंबर ऑफ कॉमर्स सचिव विनोद बाफना, चेंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष दिनेश मिश्रा, चेंबर ऑफ कॉमर्स के कोषाध्यक्ष दिनेश चौधरी आदि मौजूद थे. उन्होंने प्रशासन से इस तरह की घटना पर सख्त कार्रवाई करने का अनुरोध किया.

वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी धनेश्वर मंडल ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है, जल्द ही चोरी की घटना का उद्भेदन किया जाएगा.
चोर मस्त, पुलिस पस्त: एक साथ चार दुकानों में लाखों की चोरी चोर मस्त, पुलिस पस्त: एक साथ चार दुकानों में लाखों की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.