कोरोना संक्रमण रोकने के लिए मधेपुरा में बाहर से आने वाले लोगों की खोज करेगी पुलिस

कोरोना वायरस से संक्रमित की खोज अब पुलिस गांव के गली और मोहल्ले में बाहर से आने वाले हर एक लोगों की जानकारी प्राप्त कर उच्चाधिकारी को अवगत करने के आदेश को असली जामा पहुंचाने के लिए शुरू कर दी है कवायद.


शनिवार को सदर थाना परिसर में थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में पुलिस पदाधिकारी की बैठक हुई. बैठक में उपस्थित पुलिस पदाधिकारी को राज्य सरकार के आदेश से अवगत कराया.

थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि सरकार के आदेश के तहत पुलिस पदाधिकारी थाना क्षेत्र के अन्तर्गत गांव के गली मुहल्ला में जाकर यह पता करेंगे कि उस गांव में फिलहाल कौन-कौन लोग बाहर से आया है, उनका नाम पता, और उसने बाहर से आने पर स्वास्थ्य की जांच कराई है या नहीं, वह गांव में है या गांव से बाहर (सुसराल) तो नहीं गया, बाहर से आने वाले लोग घर मे लॉकडाउन है या नहीं, अगर स्वास्थ्य की  जांच नहीं कराये तो सूची तैयार कर उच्चाधिकारी को अवगत करेंगे.

थानाध्यक्ष ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के 18 पुलिस पदाधिकारी को इस काम में लगाया गया है. उन्होने बताया कि गांव और मुहल्ले से कलेक्ट रिपोर्ट प्रतिदिन उच्चाधिकारी द्वारा अवगत करायी जायेगी और रिपोर्ट सरकार को भेजी जायेगी. बैठक में अ.नि. महेन्द्र सिंह, अरूण कुमार सिंह, सतेंद्र कुमार, मनोज कुमार सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे.

कोरोना संक्रमण रोकने के लिए मधेपुरा में बाहर से आने वाले लोगों की खोज करेगी पुलिस कोरोना संक्रमण रोकने के लिए मधेपुरा में बाहर से आने वाले लोगों की खोज करेगी पुलिस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.