मोटरसायकिल चालक ने बच्चे के पैर पर मोटरसायकिल चढ़ाकर तोड़ा पैर

मधेपुरा में बेलगाम रफ्तार ने सब्जी लेकर घर लौट रहे 10 वर्षीय बच्चे का पैर तोड़ डाला, मोटरसाइकिल चालक गाड़ी छोड़कर हुआ फरार.

मुरलीगंज-बिहारीगंज स्टेट हाईवे 91 पर रजनी प्रसादी चौक के पास सब्जी लेकर लौट रहे 10 वर्षीय बालक नवनीत कुमार पिता लालपुर पासवान घर रजनी प्रताप नगर वार्ड नंबर दो को लाल रंग की अपाचे जिसका नंबर बीआर 19 एल 7959 मोटरसाइकिल चालक ने सबुरी चौक के पास पीछे से धक्का मार कर पैर तोड़ दिया और बच्चे को घायल अवस्था में छोड़कर मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हो गया. आनन-फानन में लोगों ने दौड़कर बच्चे को उठाया तथा घटना की सूचना बच्चे के परिजनों को दी. परिजन ने इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर ने बेहतर चिकित्सा के लिए उन्हें सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया.

लड़के के पिता ने जानकारी देते हुए बताया कि यह मोटरसाइकिल किसी मनीष कुमार सहरसा बिहार के नाम पर दर्ज है. गौरतलब हो कि परिवहन विभाग के ऐप में इस मोटरसाइकिल चालक को दिनांक 30 अक्टूबर 2019 को ₹14000 का चालान भी किया गया था. दुर्घटनास्थल से मौके पर मुरलीगंज पुलिस ने पहुंचकर गाड़ी को बरामद किया और थाना ले आई.

मोटरसायकिल चालक ने बच्चे के पैर पर मोटरसायकिल चढ़ाकर तोड़ा पैर मोटरसायकिल चालक ने बच्चे के पैर पर मोटरसायकिल चढ़ाकर तोड़ा पैर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.