बिहारीगंज में खाद व्यवसायी विनोद अग्रवाल की गोली मारकर हत्या

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज के कुस्थन शास्त्री चौक पर खाद व्यवसायी विनोद अग्रवाल की गुरुवार की संध्या अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

प्रत्यक्षदर्शियो ने बताया कि वह किसी व्यक्ति से अपने दुकान के सामने खड़े होकर बात कर रहे थे । इसी बीच अपाचे बाइक पर सवार तीन अपराधियों  में से एक ने उक्त व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली उसके दाहिने छाती में लगी। घटना के बाद उसे  स्थानीय चिकित्सक डॉ विनोद के यहां ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

चिकित्सक डॉ विनोद ने बताया कि  गोली उसके दाहिने फेफरे पर लगी और आरपार दिखता है जो पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा। घटना साढ़े 6:30 बजे के आसपास घटित हुई । घटना को जमीन संबंधी विवाद से भी जोड़कर देखा जा रहा है। उसके परिजनों ने बताया कि 1 साल पूर्व भी उस पर अपराधियों द्वारा गोली चला गया था। जिसमें वे बाल-बाल बचे थे। उक्त घटना के बाबत भी थाने में सनहा दर्ज किया गया था। 

फिलहाल घटना के बाद मौके पर एसडीएम एफजेड हसन, थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार आदि पहुंचकर घटना की जानकारी ले रहे हैं। घटना के बाद से लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है। लाश फिलहाल चिकित्सक के क्लिनिक में रखा गया है। बिहारीगंज में संध्या हुई इस घटना से वयवसायियों में आक्रोश है। वहीं मृतक के परिजन का  रो रो कर बुरा हाल है। व्यवसायियों  की मांग है कि पुलिस जल्द अपराधी को गिरफ्तार करे।
(रिपोर्ट: रानी देवी)
बिहारीगंज में खाद व्यवसायी विनोद अग्रवाल की गोली मारकर हत्या बिहारीगंज में खाद व्यवसायी विनोद अग्रवाल की गोली मारकर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.